असम: गोमांस बेचने के शक में भीड़ ने मुस्लिम बुजुर्ग को सड़क पर पीटा, जबरन खिलाया सुअर का मीट

घटना का वीडियो वायरल हो गया है, जिसमें वह घुटनों पर बल बैठकर भीड़ से छोड़ने की भीख मांगता दिख रहा है.

खास बातें

  • असम के विश्वनाथ जिले में मुस्लिम बुजुर्ग से मारपीट
  • गोमांस बेचने के शक में भीड़ ने मुस्लिम बुजुर्ग की पिटाई की
  • वीडियो वायरल होने के बाद 5 लोग को हिरासत में लिए गए
विश्वनाथ:

असम के विश्वनाथ जिले में कथित तौर पर गोमांस बेचने पर भीड़ द्वारा एक मुस्लिम बुजुर्ग के साथ मारपीट करने की घटना सामने आई है. घटना का वीडियो वायरल हो गया है, जिसमें वह घुटनों पर बल बैठकर भीड़ से छोड़ने की भीख मांगता दिख रहा है. वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत लिया है. सूत्रों ने बताया कि 68 वर्षीय शौकत अली से सड़क पर मारपीट की गई और स्थानीय लोगों ने उसे सजा के तौर पर सुअर का मीट भी खिलाया. अभी उसका सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है. NDTV वीडियो या आदमी पर हमला करने वाली भीड़ की प्रामाणिकता को सत्यापित नहीं कर सकता है.

जिला पुलिस के मुताबिक इस मामले में दो अलग-अलग एफआईआर दर्ज करवाई गई हैं. इसमें से एक एफआईआर शौकत अली के भाई ने दर्ज करवाई है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी और वीडियो में दिख रहे लोगों की तलाश कर रही है. सूत्रों ने बताया कि शौकत अली से भीड़ ने पूछा कि क्या उसके पास गोमांस बेचने का लाइसेंस है? वीडियो में देखा जा सकता है भीड़ में एक व्यक्ति शौकत अली से पूछता है कि 'क्या तुम बांग्लादेशी हो? क्या तुम्हारा नाम एनआरसी में है?'

पुलवामा हमले पर ओवैसी ने पीएम मोदी को घेरा, बोले- क्या बीफ बिरयानी खाकर सो गए थे

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश के आगर मालवा जिले में हालही में अधिकारियों ने गायों के कथित अवैध परिवहन और सार्वजनिक शांति भंग करने के लिए दो लोगों के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (एनएसए) के तहत मामला दर्ज किया था. कमलनाथ के नेतृत्व वाली सरकार के आने के बाद खंडवा जिले में गोहत्या के आरोपी तीन लोगों के खिलाफ एनएसए के तहत कार्रवाई की गई थी.

3 kg बीफ का पता लग सकता है, मगर 350 किलो RDX का नहीं: कांग्रेस नेता हारून यूसुफ

पुलिस के अनुसार आगर मालवा के बस स्टैंड क्षेत्र में 29 जनवरी को उस समय तनाव व्याप्त हो गया था, जब दो आरोपी अपने वाहनों से गायों को लेकर जा रहे थे. लोगों ने उनका विरोध किया था. बाद में पुलिस ने इन दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया.

कर्नाटक के बीजेपी विधायक का विवादित बयान-गायों की खुलेआम हत्या से आई केरल में बाढ़

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: गोमांस के शक में भीड़ ने शख्स की पीट-पीट कर हत्या की