NDTV Khabar

ज्योतिष एक बड़ा पाखंड है जिसने 12 राशियों में सबको बांध दिया, जो ऐसा कर रहे हैं वह धर्मविरोधी : बाबा रामदेव

योग गुरु ने कहा कि लोग स्वस्थ रहें और इसके लिये योग करना होना होगा. रोगी खुद भी दुखी रहते हैं और परिवार को भी दुखी रखते हैं. बाबा रामदेव ने कहा कि हरियाणा में जो घटना हुई है वह हैरान करने वाली है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ज्योतिष एक बड़ा पाखंड है जिसने 12 राशियों में सबको बांध दिया, जो ऐसा कर रहे हैं वह धर्मविरोधी : बाबा रामदेव

'एनडीटी युवा' में बाबा रामदेव

नई दिल्ली: 'एनडीटीवी युवा' कार्यक्रम में योग गुरु बाबा रामदेव ने कहा है कि ज्योतिष एक बड़ा पाखंड है, 12 राशियों में दे को बांध कर रख दिया है. उन्होंने कहा कि चार वेद, उपनिषदों में कहीं कुछ भी ऐसा नहीं लिखा है और जो भी ऐसा कर रहे हैं वह धर्म विरोधी हैं. उन्होंने कहा कि 11 लोग बुराड़ी में अंधविश्वास में मर गये. 50 हजार करोड़ करा कारोबार चल रहा है. जब उनसे पीएम मोदी के बारे में सवाल पूछा गया तो उनका कहना था कि आलोचना करना लोकतांत्रिक अधिकार है लेकिन उनकी अच्छी बातें भी बताना चाहिेए. बाबा रामदेव ने कहा कि कोई बड़ा घोटाला नहीं हुआ है, स्वच्छता कभी इस देश में राजनीतिक मुद्दा नहीं बना है. 
 
NDTV युवा में बोले बाबा रामदेव, मैंने मोदी सरकार को तेल का दाम घटाने का सुझाव दिया, नहीं किया तो महंगाई ले डूबेगी

योग गुरु ने कहा कि लोग स्वस्थ रहें और इसके लिये योग करना होना होगा. रोगी खुद भी दुखी रहते हैं और परिवार को भी दुखी रखते हैं. बाबा रामदेव ने कहा कि हरियाणा में जो घटना हुई है वह हैरान करने वाली है. इन घटनाओं के पीछे समाज बढ़ रही अश्लीलता है. उन्होंने कहा कि मैं खुलेपन का विरोध नहीं करता हूं लेकिन क्यों न लोग सलीके से रहें, आधुनिकता का मतलब ये नहीं है कि नग्नता फैले.

एनडीटीवी स्पेशल यूथ कॉन्क्लेव में कांग्रेस की लोकसभा सांसद सुष्मिता देव ने कहा, राजनीति मेरा पेशा नहीं

टिप्पणियां
बाबा रामदेव ने यह भी कहा कि यदि मैं पेट्रोल-पंप लगा दूं तो और टैक्स में छूट मिले तो 35-40 रुपये में पेट्रोल बेचूं और यह काम तेल कंपनियां भी कर सकती हैं. सबसे पहले पेट्रोल-डीजल की जीएसटी के सबसे नीचे वाले स्लैब में ले आया जाएं. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार महंगाई से निपटने के लिए काम कर रही है साथ यह भी जोड़ा कि महंगाई की आग मोदी सरकार पर महंगी पड़ेगी अगर इसको कम नहीं किया गया.

एनडीटीवी युवाः अखिलेश बोले-लखनऊ में पीएम को कालाधन नहीं अमर सिंह अंकल मिले​

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement