लालू यादव की बेटी मीसा भारती और दामाद शैलेष की मुश्किलें बढ़ी

आयकर विभाग कोर्ट में आपराधिक आरोपपत्र पेश करने की तैयारी में है.

लालू यादव की बेटी मीसा भारती और दामाद शैलेष की मुश्किलें बढ़ी

आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के परिवार की परेशानी कम होती नहीं दिख रही है.

खास बातें

  • बेनामी संपत्ति के मामले में लालू फैमिली मुश्किल में
  • बेटी मीसा और दामाद शैलेष को एक बार फिर से आयकर की नोटिस
  • आपराधिक आरोपपत्र पेश करने की तैयारी में आयकर विभाग
नई दिल्ली:

बेनामी संपत्ति के मामले में आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के परिवार की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही है. आयकर विभाग कोर्ट में आपराधिक आरोपपत्र पेश करने की तैयारी में है. इसके अलावा आयकर विभाग ने लालू की बेटी मीसा भारती और दामाद शैलेश को पूछताछ के लिए बुलाया है. इसके लिए आयकर विभाग ने मीसा और उनके पति शैलेश यादव को नोटिस भी भेज दिया है.

ये भी पढ़ें: मीसा के सीए के खिलाफ आरोपपत्र पर विचार करेगी अदालत

आयकर विभाग लालू के बेटे तेजस्वी, बेटी मीसा, दामाद शैलेश और पत्नी राबड़ी के खिलाफ आरोपपत्र दायर करने की तैयारी में है. यह आरोपपत्र दिल्ली की कोर्ट में दायर किया जाएगा. इनमें चार मामले दिल्ली के और दो पटना के हैं. 

वीडियो: लालू की पत्नी राबड़ी, बेटी मीसा, दामाद शैलेश के खिलाफ चार्जशीट की तैयारी

मीसा से पहले भी हो चुकी है पूछताछ: इसी साल 21 जून को मीसा भारती और उनके पति शैलेश कुमार आयकर विभाग के सामने पेश हुए. कई बार नोटिस दिए जाने के बावजूद वे लगातार अपनी पेशी को टालते आ रहे थे. उस दौरान दोनों से करीब छह तक पूछताछ हुई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें: लालू यादव की बेटी मीसा के सीए के खिलाफ ईडी ने दाखिल की चार्जशीट

गौरतलब है कि आयकर विभाग ने दिल्ली से पटना तक लालू प्रसाद यादव के परिवार की कई बेनामी संपत्तियां जब्त की थीं, जिनमें लालू की पत्नी राबड़ी देवी, उनके पुत्र तेजस्वी यादव, पुत्री मीसा भारती, दामाद शैलेश कुमार और लालू की अन्य दो बेटियों रागिनी और चंदा यादव की बेनामी संपत्तियां शामिल हैं. जब्त की गई संपत्तियों का बाजार मूल्य करीब 175 करोड़ रुपये बताया गया है, जबकि दस्तावेजों में इनकी कीमत महज 9.32 करोड़ रुपये दिखाई गई है.