बिहार चुनाव: तेजस्वी ने एक दिन में 19 जनसभाएं करके लालू यादव का रिकॉर्ड तोड़ा

Bihar Election 2020: राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू यादव का एक दिन में 16 सभाओं का रिकॉर्ड उनके बेटे तेजस्वी ने तोड़ दिया

बिहार चुनाव: तेजस्वी ने एक दिन में 19 जनसभाएं करके लालू यादव का रिकॉर्ड तोड़ा

Bihar assembly election 2020: आरजेडी के नेता तेजस्वी यादव ने शनिवार को 19 जनसभाओं को संबोधित किया.

पटना:

Bihar Election 2020: बिहार में चुनावी सभाओं का दौर जारी है. शनिवार को विपक्ष के नेता और महगठबंधन के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने एक दिन में उन्नीस सभाएं करके अपने पिता और राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के अध्यक्ष लालू यादव (Lalu Yadav) का सोलह सभाओं का रिकॉर्ड को तोड़ दिया. बिहार में रविवार को पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) चार चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे.

तेजस्वी यादव ने आज सत्रहवीं सभा को अपने निर्वाचन क्षेत्र राघोपुर में संबोधित किया. यहां तक वे हेलिकॉप्टर से आए थे. इसके बाद दो चुनावी सभाओं को उन्होंने सड़क मार्ग से पहुंचकर संबोधित किया. राघोपुर की सभा में तेजस्वी ने कहा कि वे चुनाव प्रचार में अकेले एनडीए (NDA)के तीस-तीस हेलिकॉप्टरों का मुकाबला कर रहे हैं. उन्होंने माना कि उनके पिता लालू यादव के न्यायिक हिरासत में रहने के कारण प्रचार का सारा भार उनके कंधों पर है. इसलिए उन्हें पंद्रह से अधिक सभाएं करनी पड़ रही हैं.

बिहार के इस बार के चुनावों में जहां नीतीश कुमार (Nitish Kumar) चार से छह सभाओं को संबोधित कर रहे हैं वहीं भाजपा (BJP) की तरफ़ से कम से कम एक दर्जन नेता अलग-अलग दो से तीन सभाओं को संबोधित कर रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने अब तक छह सभाओं को दो दिन के अलग-अलग दौरों में संबोधित किया है. रविवार को वे चार और सभाओं को संबोधित करेंगे. उनकी रविवार को पहली चुनावी रैली छपरा और आख़िरी सभा बगहा में होगी.

PM का पुराना वीडियो शेयर कर बोले तेजस्वी यादव- 5 साल पहले प्रधानमंत्री गिना रहे थे नीतीश सरकार के घोटाले

वहीं तेजस्वी अब आख़िरी के पांच दिन हर दिन पंद्रह सभाओं को संबोधित करेंगे. कांग्रेस पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी मंगलवार और बुधवार को चार से पांच सभाओं को संबोधित करेंगे.

Newsbeep

VIDEO: नीतीश कुमार पर बरसे तेजस्वी यादव

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com