PM का पुराना वीडियो शेयर कर बोले तेजस्वी यादव- 5 साल पहले प्रधानमंत्री गिना रहे थे नीतीश सरकार के घोटाले

तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने पीएम मोदी (PM Narendra Modi) के पुराने मतलब पिछले चुनाव के दौरान वर्तमान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर लगाए गए आरोपों का वीडियो जारी किया है.

PM का पुराना वीडियो शेयर कर बोले तेजस्वी यादव- 5 साल पहले प्रधानमंत्री गिना रहे थे नीतीश सरकार के घोटाले

तेजस्वी यादव राघोपुर से चुनाव लड़ रहे हैं. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • तेजस्वी यादव ने जारी किया वीडियो
  • शेयर किया पीएम का पुराना वीडियो
  • बिहार में 10 नवंबर को नतीजों का ऐलान
पटना:

बिहार चुनाव (Bihar Assembly Elections 2020) में प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) रविवार को चार जनसभाओं को संबोधित करेंगे, लेकिन विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) उनके पुराने मतलब पिछले चुनाव के दौरान वर्तमान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर लगाए गए आरोपों के वीडियो जारी कर रहे हैं. कुछ देर पहले भी RJD नेता तेजस्वी ने पीएम मोदी के भाषण का एक वीडियो जारी किया है.

तेजस्वी यादव ने वीडियो ट्वीट कर पूछा, 'आदरणीय नीतीश जी के शासनकाल में अब तक 30 हजार करोड़ के 60 बड़े घोटाले हुए हैं. इनमें से 33 तो माननीय प्रधानमंत्री जी आज से 5 वर्ष पूर्व स्वयं गिना रहे थे. खुद सुनिए...उसके बाद सृजन घोटाला, धान घोटाला, शौचालय घोटाला, छात्रवृति घोटाले सहित हजारों करोड़ के अन्य घोटाले हुए हैं.'

तेजस्वी यादव का कहना है कि उनके इस भाषण के बाद भी कई घोटाले सामने आए, जैसे सृजन घोटाला और धान घोटाला. इस बीच शुक्रवार को पटना में आयकर विभाग की छापेमारी में कई ऐसे व्यापारियों के यहां नगदी और अहम कागजात मिले हैं, जो सरकारी जल नल योजना में काम करते हैं. इससे विपक्ष को बैठे-बिठाए मुद्दा मिल गया है.

'15 साल से डबल इंजन की सरकार ने बिहार को क्या दिया है?' पढ़ें तेजस्वी यादव का पूरा इंटरव्यू...

लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने कहा कि उन्होंने पहले से इस योजना में घोटाले और सरकार बनने के बाद जांच का वादा किया है. बता दें कि बिहार में पहले चरण का मतदान हो चुका है. अब दूसरे चरण की वोटिंग 3 नवंबर और अंतिम चरण की वोटिंग 7 नवंबर को होगी. 10 नवंबर को नतीजे घोषित होंगे. नीतीश कुमार NDA की ओर से CM कैंडिडेट हैं तो वहीं महागठबंधन की ओर से तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार हैं.

Newsbeep

VIDEO: सिटी सेंटर : तेजस्वी यादव ने कहा, 'नीतीश जी से नहीं संभल रहा बिहार'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com