बिहार चुनाव: पीएम मोदी करेंगे 12 चुनावी रैलियां, सभी में नीतीश रहेंगे मौजूद, जानें- पहली सभा कब?

Bihar Assembly Elections 2020: चौथी बार में प्रधानमंत्री 3 नवंबर को रैली करने आएंगे. उस दिन पश्चिमी चंपारण, सहरसा और अररिया में सीएम के साथ सभा को संबोधित करेंगे. बिहार भाजपा प्रभारी देवेंद्र फड़णवीस ने इसकी जानकारी दी है.

बिहार चुनाव: पीएम मोदी करेंगे 12 चुनावी रैलियां, सभी में नीतीश रहेंगे मौजूद, जानें- पहली सभा कब?

एक सभा में पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • पीएम मोदी करेंगे चार दिन में 12 चुनावी रैलियां, सीएम नीतीश भी होंगे साथ
  • 23 अक्टूबर को गया में पहली चुनावी रैली संबोधित करेंगे पीएम
  • 28 अक्टूबर, 1 नवंबर और 3 नवंबर को भी करेंगे सभाएं
पटना:

बिहार विधान सभा चुनावों (Bihar Assembly Elections) में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक दर्जन चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे. सभी चुनावी रैलियों में उनके साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मंच साझा करेंगे. पहले चरण के मतदान से पहले 23 अक्टूबर को सासाराम में दोनों नेता संयुक्त चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. पहले ही दिन पीएम और सीएम गया और भागलपुर में भी क्रमश: दूसरी और तीसरी रैली को संबोधित करेंगे.

इसके बाद प्रधानमंत्री 28 अक्टूबर को दूसरी बार बिहार में चुनावी रैलियों को संबोधित करने आएंगे. उस दिन दरभंगा में पहली रैली करेंगे. उसके बाद पटना जिले में ही दो अन्य रैलियां करेंगे, इनमें एक पटना में होगी. तीसरी बार पीएम के दौरे में भी तीन रैलियां होंगी. 1 नवंबर को पीएम और सीएम पहले छपरा फिर पूर्वी चंपारण और समस्तीपुर में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे.

तेजस्वी यादव की सुशील मोदी को खुली चुनौती- कोई एजेंसी बची हो तो उससे भी करा लें जांच

चौथी बार में प्रधानमंत्री 3 नवंबर को रैली करने आएंगे. उस दिन पश्चिमी चंपारण, सहरसा और अररिया में सीएम के साथ सभा को संबोधित करेंगे. बिहार भाजपा प्रभारी देवेंद्र फड़णवीस ने इसकी जानकारी दी है.

इससे पहले बिहार एनडीए द्वारा एक संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेन्स में नीतीश सरकार का रिपोर्ट कार्ड जारी किया गया. पटना के एक होटल में आयोजित इस कार्यक्रम में बीजेपी और जेडीयू के अलावा दो अन्य सहयोगी दल (हम और वीआईपी) के नेता भी मंच पर मौजूद थे. बीजेपी की तरफ से बिहार के चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस, केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, मंत्री मंगल पांडेय और जेडीयू की तरफ से मंत्री संजय झा मौजूद थे. इस मौके पर संजय झा ने कहा कि नीतीश जी ने साल 2005 में माइनस में काम शुरू किया था लेकिन आज बिहार में विकास की कहानी किसी से छुपी नहीं है.

बीजेपी के बिहार चुनाव के गाने 'बिहार में ई बा' पर अनुभव सिन्हा ने जताई आपत्ति

बता दें कि कुछ दिनों पहले बीजेपी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से अनुरोध किया था कि वो पीएम की सभी रैलियों में मंच साझा करें. माना जाता है कि सीएम की तरफ से हरी झंडी मिलने के बाद ही पीएम के कार्यक्रम का शिड्यूल जारी हुआ है.

वीडियो: बिहार का दंगल: विधानसभा चुनाव में वीडियो वॉर तेज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com