नीतीश कुमार को उम्मीद है सुशील मोदी को PM मोदी अपने मंत्रिमंडल में शामिल करेंगे

नामांकन के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए मुख्य मंत्री नीतीश कुमार ने खुल कर कहा कि जब बिहार में सरकार बन रही रही थी तब हम लोग की इच्छा जगज़ाहिर है. नीतीश का कहने का साफ़ अर्थ यही था कि वो उन्हें अपनी टीम में एक बार फिर उप मुख्य मंत्री के रूप में देखना चाहते थे.

नीतीश कुमार को उम्मीद है सुशील मोदी को PM मोदी अपने मंत्रिमंडल में शामिल करेंगे

सुशील मोदी का निर्विरोध चुना जाना तय है

पटना:

बिहार भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) ने राज्य सभा के उप चुनाव में अपना नामांकन बुधवार को दाखिल किया. मुख्य मंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) भी नामांकन के दौरान उपस्थित थे. चूँकि महागठबँधन कोई उम्मीदवार नहीं उतार रहा, इसलिए सुशील मोदी का निर्विरोध चुना जाना तय है. नामांकन के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए मुख्य मंत्री नीतीश कुमार ने खुल कर कहा कि जब बिहार में सरकार बन रही रही थी तब हम लोग की इच्छा जगज़ाहिर है. नीतीश का कहने का साफ़ अर्थ यही था कि वो उन्हें अपनी टीम में एक बार फिर उप मुख्य मंत्री के रूप में देखना चाहते थे लेकिन उसके बाद उन्होंने कहा कि साथ में इतने दिनों तक काम किए लेकिन हर पार्टी का अपना निर्णय होता हैं.

इसके बाद नीतीश ने कहा कि सुशील मोदी जो अब तक विधान सभा, विधान परिषद और लोक सभा के सदस्य रह चुके हैं, वो उन गिने चुने नेताओं में से एक होंगे जो राज्य सभा का सदस्य होने के बाद चारों सदन के सदस्य होंगे.

सुशील मोदी ने राज्यसभा उपचुनाव के लिए भरा पर्चा, साथ में नीतीश समेत NDA के कई बड़े नेता

इसके बाद नीतीश कुमार ने कहा कि अपने पार्टी के नेतृत्व के मर्गदर्शन में मुझे पूरा भरोसा है कि वो देश की सेवा करेंगे. नीतीश ने कहा कि सुशील मोदी ने बिहार की सेवा वर्षों तक की हैं, जिससे साफ़ है कि नीतीश को भरोसा है कि आने वाले दिनों में सुशील मोदी को केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल कराया जाएगा.


रामविलास पासवान की राज्यसभा सीट BJP ने LJP से छीनी, बिदके चिराग पासवान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं नामांकन करने के बाद सुशील मोदी ने केंद्रीय नेतृत्व से लेकर बिहार के सहयोगियों तक को धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा कि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और पार्टी अध्यक्ष JP नड्डा जी का धन्यवाद देना चाहूंगा और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी को भी धन्यवाद देना चाहूंगा जिनके सभी विधायकों ने समर्थन का हस्ताक्षर किया है. इसके अलावा उन्होंने एनडीए के सहयोगी दलों को भी समर्थन देने के लिए धन्यवाद दिया है.