NDTV Khabar

'खूबसूरत चेहरों के दम पर वोट नहीं जीते जा सकते': प्रियंका गांधी की एंट्री पर नीतीश के मंत्री का बयान

प्रियंका गांधी वाड्रा को कांग्रेस महासचिव बनाए जाने पर अब बिहार सरकार में मंत्री और भाजपा नेता ने एक अजीब बयान दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'खूबसूरत चेहरों के दम पर वोट नहीं जीते जा सकते': प्रियंका गांधी की एंट्री पर नीतीश के मंत्री का बयान

प्रियंका गांधी की पॉलिटिकल एंट्री पर मंत्री विनोद नारायण झा का बयान

पटना:

लोकसभा चुनाव 2019 से पहले प्रियंका गांधी को कांग्रेस महासचिव बनाए जाने के बाद से नेताओं और पार्टियों के अलग-अलग बयान सामने आ रहे हैं. प्रियंका गांधी वाड्रा को कांग्रेस महासचिव बनाए जाने पर अब बिहार सरकार में मंत्री और भाजपा नेता ने एक अजीब बयान दिया है. विनोद नारायण झा ने प्रियंका गांधी की नियुक्ती पर टिप्पणी की और कहा कि खूबसूरत चेहरों के दम पर वोट नहीं पड़ते हैं. दरअसल, बुधवार को कांग्रसे ने प्रियंका गांधी को पूर्वी उत्तर प्रदेश का प्रभार दिया, वहीं ज्योतिरादित्य सिंधिया को पश्चिम यूपी की कमान सौंपी. लोकसभा चुनाव से ठीक पहले प्रियंका गांधी की सक्रिय राजनीति में आने के कई मायने निकाले जा रहे हैं और इसे कांग्रेस का सबसे बड़ा दाव कहा जा रहा है. 

जब अमेठी-रायबरेली में गली-गली घूमी थीं प्रियंका फिर भी हारी थी कांग्रेस, अब 'ट्रंप कार्ड' कैसे?


बिहार के मंत्री विनोद नारायण झा ने प्रियंका गांधी वाड्रा को कांग्रेस महासचिव बनाए जाने पर कहा, "खूबसूरत चेहरों के दम पर वोट नहीं जीते जा सकते... इससे भी बढ़कर तथ्य यह है कि वह रॉबर्ट वाड्रा की पत्नी हैं, जिन पर भूमि घोटाले और भ्रष्टाचार के कई मामलों में शामिल होने का आरोप है. वह बेहद खूबसूरत हैं, लेकिन उसके अलावा उनकी कोई राजनैतिक उपलब्धि नहीं है."

वहीं, इससे पहले बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि प्रियंका गांधी वाड्रा के सक्रिय राजनीति में आने से उत्तर प्रदेश में भाजपा को ‘लाभ' होगा. उन्होंने दावा किया कि इस कदम का उद्देश्य वोटों के बंटवारे से ‘सपा-बसपा गठबंधन को चुनौती देना है.' सुशील मोदी ने कटाक्ष किया कि उनकी नियुक्ति से उनके पति रॉबर्ट वाड्रा के खिलाफ कथित भ्रष्टाचार के घोटाले ‘केंद्र-बिंदु' पर आ जाएंगे, जिससे राजग का फायदा होगा.    

सुमित्रा महाजन ने प्रियंका गांधी को लेकर किया तंज, कहा- राहुल अकेले नहीं संभाल सके इसलिए बहन से ली मदद 

सुशील मोदी ने कहा, ‘अगर भाजपा विरोधी वोटों में विभाजन होता है, तो भाजपा के अलावा और किसे फायदा होगा. इसके अलावा, प्रियंका को उनके पति रॉबर्ट वाड्रा के प्रतिनिधि के रूप में देखा जाएगा, जिनके नाम पर बड़े पैमाने प

प्रियंका की एंट्री से बिगड़ेगा यूपी का सियासी 'खेल': कांग्रेस के दांव से टीम मायावती को नुकसान या बीजेपी को फायदा?

दरअसल, यूपी में प्रियंका को पूर्वी यूपी की कमान सौंपने के फैसले को लोकसभा चुनाव और 2022 के विधानसभा चुनाव के लिहाज से काफी अहम माना जा रहा है. अब यह चर्चा तेज हो गई है कि प्रियंका के आने से यूपी में त्रिकोणीय मुकाबला हो गया है. पहले सपा-बसपा और सीधे बीजेपी के बीच लड़ाई थी, मगर अब चुनावी जंग में कांग्रेस वापस आ गई है. 

टिप्पणियां

VIDEO: प्रियंका गांधी के आने से कांग्रेस को कितना फायदा?


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement