NDTV Khabar

कुलदीप सेंगर को BJP ने पार्टी से निकाला तो प्रियंका गांधी ने कसा तंज- 'आखिरकार भाजपा ने मान ही लिया कि...'

उन्नाव रेप पीड़िता के एक्सीडेंट को लेकर मचे सियासी घमासान के बीच भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने आरोपी विधायक कुलदीप सेंगर (Kuldeep Sengar) को पार्टी से निकाल दिया. कांग्रेस महासचिव प्रिंयका गांधी (Priyanka Gandhi) ने इसे लेकर बीजेपी पर तंज कसा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कुलदीप सेंगर को BJP ने पार्टी से निकाला तो प्रियंका गांधी ने कसा तंज- 'आखिरकार भाजपा ने मान ही लिया कि...'

Priyanka Gandhi: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भारतीय जनता पार्टी पर कसा तंज.

खास बातें

  1. कुलदीप सेंगर निकालने के बाद प्रियंका ने कसा तंज
  2. 'BJP ने माना कि उसने 'अपराधी' को ताकत दे रखी थी'
  3. उन्नाव रेप का आरोपी है विधायक कुलदीप सेंगर
नई दिल्ली:

उन्नाव रेप पीड़िता के एक्सीडेंट को लेकर मचे सियासी घमासान के बीच भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने आरोपी विधायक कुलदीप सेंगर (Kuldeep Sengar) को पार्टी से निकाल दिया. उन्नाव रेप के आरोपी कुलदीप सेंगर पार्टी से पहले ही निलंबित चल रहे थे. कुलदीप सेंगर को पार्टी से निकालने को लेकर कांग्रेस सहित कई विपक्षी पार्टियां भारतीय जनता पार्टी पर लगातार हमलावर रही, जिसके बाद BJP को यह फैसला लेना पड़ा. कांग्रेस महासिचव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) भी इसे लेकर बीजेपी पर लगातार हमला बोल रही थी.

उन्नाव रेप केस पर SC का फैसला: रोज सुनवाई, पीड़िता को 25 लाख का मुआवजा, सुरक्षा में CRPF- 10 बड़ी बातें


t5es0r0o

प्रिंयका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने गुरुवार को कटाक्ष करते हुए ट्वीट किया कि आखिरकार सत्तारूढ़ पार्टी ने मान लिया कि उसने एक 'अपराधी' को ताकत दे रखी थी. प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा, 'सुप्रीम कोर्ट की आभारी हूं कि उसने उत्तर प्रदेश में 'जंगलराज' का संज्ञान लिया.' उन्होंने लिखा, 'इस बीच, भाजपा ने आखिरकार मान लिया कि उसने एक अपराधी को ताकत दी थी और खुद को सही करने एवं एक युवती के लिए न्याय की दिशा में बढ़ने के लिए कुछ कदम उठाया.'

6kbsr36g

इससे पहले आज ही प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने बीजेपी (BJP) पर निशाना साधा था. प्रियंका गांधी ट्वीट कर बाराबंकी में एक छात्रा द्वारा पुलिस से सवाल किए जाने संबंधी खबर शेयर करते हुए ट्वीट किया था, 'अगर कोई रसूख वाला-बड़ा इंसान कुछ गलत करता है तो उसके खिलाफ हमारी आवाज सुनी जाएगी क्या? यह बाराबंकी की एक छात्रा का 'बालिका जागरूकता रैली' के दौरान यूपी सरकार से पूछा गया सवाल है." यही सवाल आज उत्तर प्रदेश की हर महिला और बच्ची के मन में है.बीजेपी जवाब दो. 

इससे पहले प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर पूछा था कि भाजपा किस बात का इंतजार कर रही है और बलात्कार के आरोपी विधायक को पार्टी से क्यों नहीं निकाल रही? प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने ट्वीट किया था, 'भाजपा किस बात का इंतजार कर रही है? पार्टी इस व्यक्ति को निकाल क्यों नहीं रही है, जबकि उसका नाम उन्नाव बलात्कार कांड में हाल में हुई दर्ज एफआईआर में भी है.' उन्होंने इस ट्वीट के साथ हैशटैग 'बीजेपी सैक सेंगर' भी लिखा यानी भाजपा सेंगर को बर्खास्त करे.

टिप्पणियां

VIDEO: बीजेपी ने कुलदीप सिंह सेंगर को पार्टी से निकाला​



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement