NDTV Khabar

राहुल गांधी के आरोपों पर BJP का पलटवार, कहा- अब हाल-चाल पूछने पर भी राजनीति

राहुल गांधी के इस आरोप पर पलटवार करते हुए बीजेपी ने कहा कि राहुल गांधी अब वाजपेयी जी के हालचाल पूछने पर भी राजनीति कर रहे हैं और ऐसे मामलों में बयानबाजी करना ओछी राजनीति है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राहुल गांधी के आरोपों पर BJP का पलटवार, कहा- अब हाल-चाल पूछने पर भी राजनीति

राहुल गांधी ने मंगलवार को पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, मोदी ने बीजेपी के सीनियर नेताओं का खूब अनादर किया

खास बातें

  1. राहुल गांधी सबसे पहले अस्पताल में वाजपेयी से मिलने पहुंचे थे
  2. पीएम मोदी ने बीजेपी के सीनियर नेताओं का खूब अनादर किया है
  3. ऐसे मामलों में बयानबाजी करना ओछी राजनीति है: बीजेपी
नई दिल्ली: कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी सबसे पहले अस्पताल में वाजपेयी से मिलने पहुंचे थे. अब वो इसे भुनाने में जुटे हैं. मंगलवार को राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी ने बीजेपी के सीनियर नेताओं का खूब अनादर किया है. जब वाजपेयी जी को अस्पताल में दाखिल किया गया तो वो सबसे पहले मैं उनसे मिलने पहुंचा. राहुल गांधी के इस आरोप पर पलटवार करते हुए बीजेपी ने कहा कि राहुल गांधी अब वाजपेयी जी के हालचाल पूछने पर भी राजनीति कर रहे हैं और ऐसे मामलों में बयानबाजी करना ओछी राजनीति है.

सबसे पहले अटल जी को देखने गया, समारोहों में आडवाणी जी की रक्षा करता हूं, राहुल गांधी के भाषण की 10 बातें

बीजेपी प्रवक्ता अनिल बलूनी ने आरोप लगाया कि यह स्पष्ट है कि कांग्रेस अध्यक्ष का भारतीय मूल्यों से कोई सरोकार नहीं है और वह राजनीतिक एवं सामाजिक मर्यादाओं का उल्लंघन कर रहे हैं. बीजेपी ने राहुल गांधी पर उस समय निशाना साधा है जब कांग्रेस अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने गुरू लालकृष्ण आडवाणी का सम्मान नहीं करते हैं. राहुल पर निशाना साधते हुए बलूनी ने कांग्रेस नेताओं की ओर से पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के आरएसएस के कार्यक्रम में शामिल होने को लेकर की गई आलोचनाओं का जिक्र किया और कहा कि देश ने देखा है कि कांग्रेस नेताओं ने इस दिग्गज नेता (प्रणब) के साथ कैसा व्यवहार किया.

RSS मानहानि के मामले में आरोप तय होने के बाद राहुल गांधी बोले- अमीर लोगों की सरकार चल रही है

टिप्पणियां
उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेताओं ने अपनी पार्टी के तत्कालीन अध्यक्ष सीताराम केसरी के कपड़े फाड़ दिये थे और कार्यालय से बाहर कर दिया था. बीजेपी प्रवक्ता ने पूर्व प्रधानमंत्री पी वी नरसिम्ह राव के साथ हुए कथित दुव्यर्वहार का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को हमें राजनीतिक मूल्यों पर उपदेश देने की जरूरत नहीं है. बलूनी ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष निचले स्तर की राजनीति कर रहे है और उन्होंने सभी सामाजिक एवं राजनीतिक मर्यादाओं को ताक पर रख दिया है. उन्हें पता ही नहीं है कि वे किस प्रकार की राजनीति कर रहे हैं. देश उनके व्यवहार और आचरण को देख रहा है.

VIDEO: राहुल गांधी पर चलेगा मानहानि का केस, भिवंडी कोर्ट में तय हुए आरोप
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement