एलजेपी NDA में रहेगी या नहीं ये फैसला बीजेपी को करना है : नीतीश कुमार

जब नीतीश से लोक शक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग़ पासवान की आलोचना के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वो ना इन सब चीजों पर ध्यान देते हैं और ना परवाह करते हैं.

एलजेपी NDA में रहेगी या नहीं ये फैसला बीजेपी को करना है : नीतीश कुमार

पटना:

लोक जनशक्ति पार्टी एनडीए में रहेगी और साथ चुनाव लड़ेगी ये फ़ैसला भारतीय जनता पार्टी को करना हैं. ये कहना हैं जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार में एनडीए के चेहरा निवर्तमान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का. बिहार चुनाव की घोषणा के बाद अपने पहले संवाददाता सम्मेलन में पार्टी कार्यालय में नीतीश कुमार ने साफ़ साफ़ कहा कि वो रामविलास पासवान का सम्मान करते हैं और वो अपने विरोधियों का भी सम्मान करते हैं.

जब उनसे लोक शक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग़ पासवान की आलोचना के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वो ना इन सब चीजों पर ध्यान देते हैं और ना परवाह करते हैं. नीतीश ने एक तरह से साफ़ किया कि चिराग़ एनडीए में रहेंगे या नहीं ये उनका मुद्दा नहीं बल्कि भाजपा को उनका भविष्य तय करना हैं.

यह भी पढ़ें- किसान बिल के विरोध-प्रदर्शन में ट्रैक्टर पर बैठकर शामिल हुए तेजस्वी, कहा- 'अन्नदाता को कठपुतली...'

सीटों के बंटवारे पर नीतीश कुमार ने कहा कि सीटों को लेकर अभी तक वापस में कोई बात नही हुई है. चुनाव की घोषणा हो चुकी है,अब बात जल्द इस सम्बंध में पूरी हो जायेगी है. 

उपेंद्र कुशवाहा के सम्बंध में पूछे जाने पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा की एनडीए में 2014 से जो बीजेपी के पार्टनर रहे हैं, उन पर फैसला भारतीय जनता पार्टी को करना है. नीतीश कुमार ने कहा है कि 2019 के लोकसभा चुनाव के पहले जो बीजेपी का साथ छोड़ कर चले गए और जो रह गए दोनों के ऊपर बीजेपी को ही फैसला करना है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

चिराग पासवान पर मुख्यमंत्री ने कहा की बीजेपी के पूर्व से सहयोगी रहे दलों के ऊपर कुछ भी नहीं कहना है. बीजेपी इस मामले को खुद से देख रही होगी और संभव है कि उनसे बातचीत भी हुई होगी.

बिहार विधानसभा चुनाव : सुबह 7 बजे से शाम 6 बजे तक होगी वोटिंग