Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आजम खान और ओवैसी पर बरसे गिरिराज सिंह, कहा- ये जिन्ना का एजेंडा चलाना चाहते हैं, अब...

सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहने वाले गिरिराज सिंह के निशाने पर इस बार समाजवादी पार्टी के तेज तर्रार नेता कहे जाने वाले आजम खान और एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी आए.

आजम खान और ओवैसी पर बरसे गिरिराज सिंह, कहा- ये जिन्ना का एजेंडा चलाना चाहते हैं, अब...

गिरिराज सिंह ने ट्विटर के जरिए किया हमला

खास बातें

  • गिरिराज सिंह ने आजम खान और ओवैसी पर साधा निशाना
  • कहा- सामाजिक सौहार्द की जगह सामाजिक उन्माद फैला रहे हैं
  • बीजेपी के फायर ब्रांड नेता कहे जाते हैं गिरिराज सिंह

बीजेपी के कद्दावर नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह विरोधियों पर जमकर बरसने के लिए जाने जाते हैं. सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहने वाले गिरिराज सिंह के निशाने पर इस बार समाजवादी पार्टी के तेज तर्रार नेता कहे जाने वाले आजम खान और एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी आए. अपने ट्विटर अकाउंट पर गिरिराज सिंह ने लिखा कि ओवैसी साहब और आजमखान साहब सामाजिक सौहार्द की जगह सामाजिक उन्माद फैलाने का काम करते हैं. ये जिन्ना का एजेंडा चलाना चाहते हैं और हिंदुस्तान में ये सब अब संभव नहीं. गिरिराज सिंह की नाराजगी आजम खान और ओवैसी के मॉब लिंचिंग के बयानों के बाद सामने आई है.

ममता बनर्जी ने केंद्रीय एजेंसियों पर लगाया TMC नेताओं को ब्लैकमेल करने का आरोप, कहा- BJP में शामिल होने का डाल रहीं दबाव

आपको बता दें कि  आजम खान ने देशभर में बढ़ रही मॉब लिचिंग की घटनाओं को लेकर शुक्रवार को कहा था कि यह वो सजा है जो इस देश का मुसलमान 1947 के बाद से भोग रहा है.  अब इस मामले में जो भी होगा, मुसलमान उसका सामना करेंगे. आजम ने आगे यह भी कहा- हमारे पूर्वज पाकिस्तान क्यों नहीं गए? उन्होंने भारत को अपना देश समझा. यह हमारी गलती है. मौलाना आजाद, पं. जवाहरलाल नेहरु, सरदार पटेल और बापू ने मुस्लिमों से अपील की पाकिस्तान न जाएं. मुस्लिम आजादी के बाद से ही घृणात्मक जीवन जी रहे हैं. मुस्लिम इस पर शर्मिंदा हैं. 

क्‍या जल्‍द होगा एयर इंडिया का निजीकरण? कंपनी में किसी भी तरह की नियुक्ति और प्रमोशन पर सरकार ने लगाई रोक

वहीं एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने लोकसभा में मॉब लिंचिंग का मुद्दा उठाते हुए कानून बनाने की मांग की थी. उन्होंने लोकसभा में छपरा मॉब लिंचिंग का मुद्दा उठाया और अपराधियों को सख्त से सख्त सजा देने की मांग की थी. ओवैसी ने कहा कि झारखंड में तरबेज नामक युवक की मॉब लिंचिंग का मु्द्दा भी उठाया. ओवैसी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट भी इस लेकर निर्देश जारी कर चुका है लेकिन सरकार अबतक मॉब लिंचिंग पर कानून क्यों नहीं बना रही है. उन्होंने मॉब लिचिंग पर जल्द से जल्द कानून बनाने की मांग की थी.    

Video: इफ्तार वाली फोटो पर गिरिराज का तंज, नीतीश ने कहा- कुछ लोगों की आदत ही होती है