पत्नी ने जॉइन की TMC तो मीडिया के सामने रो पड़े BJP MP सौमित्र खान, बोले- 'रिश्ता खत्म'

सौमित्र खान बीजेपी के युवा मोर्चा के अध्यक्ष हैं. पत्नी सुजाता मंडल के तृणमूल कांग्रेस में जाने के बाद वो लगभग रो पड़े. सुजाता मंडल ने कहा था कि उनका परिवार और राजनीति दोनों अलग-अलग चीजें हैं, लेकिन खान ने तलाक की बात कही है.

पत्नी ने जॉइन की TMC तो मीडिया के सामने रो पड़े BJP MP सौमित्र खान, बोले- 'रिश्ता खत्म'

सुजाता मंडल खान ने जॉइन की TMC, पति बीजेपी सांसद सौमित्र खान ने की तलाक की बात. (फाइल फोटो)

कोलकाता:

West Bengal Assembly Elections 2021: पश्चिम बंगाल की राजनीति में हर रोज एक नया ड्रामा देखने को मिल रहा है. शनिवार को बड़ी संख्या में तृणमूल कांग्रेस के नेताओं के बीजेपी में शामिल होने के बाद सोमवार को बीजेपी सांसद सौमित्र खान (Saumitra Khan) की पत्नी सुजाता मंडल खान (Sujata Mondal Khan) ने तृणमूल जॉइन कर लिया. सुजाता मंडल ने कहा कि वो खुलकर सांस लेना चाहती हैं और 'सक्षम पार्टी की सक्षम नेता बनना चाहती हैं.' हालांकि, उनका यह कदम उनके पति को पसंद नहीं आया है. 

सौमित्र खान बीजेपी के युवा मोर्चा के अध्यक्ष हैं. पत्नी के तृणमूल कांग्रेस में जाने के बाद वो एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में लगभग रो पड़े. सुजाता मंडल ने कहा था कि उनका परिवार और राजनीति दोनों अलग-अलग चीजें हैं. पति के पार्टी स्विच करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि ये उनके पति पर निर्भर करता है कि वो क्या करेंगे.

लेकिन सौमित्र खान ने सीधे-सीधे रिश्ता खत्म करने की बात कह दी है. उन्होंने मीडिया के सामने कहा कि 'राजनीति के चलते 10 सालों का रिश्ता खत्म हो गया है.' उन्होंने कहा कि वो अब तलाक के लिए पेपर्स फाइल करेंगे. खान ने यह भी कहा कि अब वो बीजेपी के लिए और भी ज्यादा मेहनत से काम करेंगे.

सुजाता मंडल ने मीडिया से कहा था, 'मैं खुली सांस लेना चाहती हूं. मैं सम्मान चाहती हूं. मैं एक सक्षम पार्टी की सक्षम नेता बनना चाहती हूं. मैं अपनी प्यारी दीदी के साथ काम करना चाहती हूं.' उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी में 'नए, अक्षम और भ्रष्ट लोगों' को ज्यादा अहमियत मिल रही है. पति के बारे में सवाल पर मंडल ने कहा था कि 'यह उनके ऊपर है कि वो क्या करना चाहते हैं. मुझे उम्मीद है कि एक दिन उन्हें भी एक दिन एहसास होगा....किसे पता शायद वो कभी टीएमसी में लौट आएं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लेकिन सौमित्र खान ने फिलहाल साफ कर दिया है कि वो इस कदम के बाद रिश्ता खत्म करने को तैयार हैं. बता दें कि सुजाता मंडल ने अपने पति के लिए पिछले साल लोकसभा चुनाव में अकेले प्रचार किया था, जिसके बाद उनकी जीत हुई थी. खान एक आपराधिक केस में जमानत पर थे, इस शर्त पर कि वो अपने चुनावी क्षेत्र बिषनुपुर नहीं जाएंगे.