NDTV Khabar

कश्मीर को लेकर तनाव के बीच गृहमंत्री अमित शाह ने की NSA, IB और RAW चीफ से मुलाकात

खुफिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फरवरी में हुई पुलवामा जैसा आतंकी हमला करने के लिए आतंकी भारतीय सीमा में घुसने की कई बार कोशिश कर चुके हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कश्मीर को लेकर तनाव के बीच गृहमंत्री अमित शाह ने की NSA, IB और RAW चीफ से मुलाकात

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रविवार को राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल से मुलाकात कर रहे हैं. बैठक में आईबी प्रमुख अरविंद कुमार, रॉ प्रमुख सामंत गोयल, केंद्रीय गृह सचिव राजीव गाबा और अन्य अधिकारी मौजूद हैं. यह बैठक जम्मू-कश्मीर में पैदा हुआ तनाव के बीच हो रही है. खुफिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फरवरी में हुई पुलवामा जैसा आतंकी हमला करने के लिए आतंकी भारतीय सीमा में घुसने की कई बार कोशिश कर चुके हैं. इसके मद्देनजर राज्य में भारी संख्या में सुरक्षाबलों को तैनात किया गया है और पर्यटकों और अमरनाथ यात्रियों को तुरंत प्रभाव से राज्य से बाहर जाने के लिए कहा है.

खुफिया सूत्रों ने बताया कि 29 जुलाई से 31 जुलाई के बीच आतंकियों ने एलओसी को पार करने के लिए कई बार घुसपैठ की कोशिश की. सेना ने शनिवार को बताया था कि पाकिस्तान की बॉर्डर एक्शन टीम के पांच जवानों को मार गिराया गया. ये भारत में घुसपैठ करने की कोशिश कर रहे थे. 

कश्मीर 'छोड़ने' की एडवाइजरी के बाद एयर इंडिया ने घटाया किराया, अब इतना ही चुकाना होगा


वहीं दूसरी ओर एयर इंडिया ने एक ट्वीट कर कहा कि हम 15 अगस्त तक दिल्ली से श्रीनगर और श्रीनगर से दिल्ली जाने वाली अपनी फ्लाइट का किराया फिक्स कर रहे हैं. 15 अगस्त तक हम सभी को इसी रेट पर टिकट उपलब्ध करा रहे हैं. बता दें कि एयर इंडिया के ट्वीट में श्रीनगर से दिल्ली का किराया 6715 और दिल्ली से श्रीनगर का किराया 6899 रुपये तय किया गया है. हालांकि,एयर इंडिया ने पहले  ट्वीट कर कहा था कि मौजूदा हालात को देखते हुए हम अपने किराये को 9500 रुपये पर फिक्स कर रहे हैं. हमारी सभी फ्लाइट्स का किराया इतना ही रहेगा. 

टिप्पणियां

अमरनाथ यात्रा रोकने के मामले पर बोले दिग्विजय सिंह, झूठ बोल रही है मोदी सरकार, बड़ी कार्रवाई के लक्षण

VIDEO: दो दिन के लिए कश्मीर दौरे पर जाएंगे अमित शाह: सूत्र



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement