Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

BJP की Tik Tok स्टार सोनाली फोगाट भड़कीं, 'भारत माता की जय' के नारे नहीं लगाए तो बोलीं- मुझे शर्म आती है कि

Vidhan Sabha Election 2019: हरियाणा की आदमपुर सीट से भाजपा प्रत्याशी और ‘टिक-टॉक’ सनसनी सोनाली फोगाट ने मंगलवार को एक चुनावी रैली में ‘भारत माता की जय’ के नारे नहीं लगाने वाले लोगों से पूछा कि ‘क्या वे पाकिस्तानी हैं’?

खास बातें

  • BJP की Tik Tok स्टार सोनाली फोगाट की चेतावनी
  • रैली में भारत माता के नारे नहीं लगाने वालों से पूछा सवाल
  • लोगों से पूछा कि ‘क्या वे पाकिस्तानी हैं’?
चंडीगढ़:

हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019: हरियाणा की आदमपुर सीट से भाजपा प्रत्याशी और ‘टिक-टॉक' सनसनी सोनाली फोगाट ने मंगलवार को एक चुनावी रैली में ‘भारत माता की जय' के नारे नहीं लगाने वाले लोगों से पूछा कि ‘क्या वे पाकिस्तानी हैं'? हिसार जिले के आदमपुर स्थित बालसमंद गांव में आयोजित रैली में सोनाली फोगाट ने लोगों से भारत माता की जय के नारे लगवाए. उन्होंने जब नारे लगाने को कहा तब भीड़ में कुछ लोगों के शांत रहने पर उनसे पूछा, ‘‘पाकिस्तान से आये हो क्या? पाकिस्तानी हो क्या? अगर हिन्दुस्तान से आए हो तो भारत माता की जय बोलो.''

टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट को BJP ने आदमपुर से बनाया प्रत्याशी, देखें उनके 5 TikTok Video

सोनाली फोगाट ने इसके बाद भीड़ में नारा नहीं लगाने वालों की ओर देखते हुए कहा, ‘‘मुझे शर्म आती है कि आप जैसे लोग भी भारतीय हैं जो तुच्छ राजनीति के लिए ‘भारत माता की जय' के नारे नहीं लगाते.''. फोगाट के गुस्से का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें वह कह रही हैं कि जो लोग ‘भारत माता BJP, Tik Tok Star Sonali Phogat, Sonali Phogatकी जय' नहीं बोल सकते, उनके वोटों का कोई मूल्य नहीं है.

हालांकि, बाद में दिए भाषण में वह लोगों से इलाके में कॉलेज बनाने का वादा करती हैं जिसपर लोग खुशी का इजहार करते हैं और जोर-जोर से ‘भारत माता की जय' के नारे लगाते हैं. बाद में अपने बयान पर सफाई देते हुए फोगाट ने कहा कि उन्होंने भीड़ में बैठे लोगों को पाकिस्तानी नहीं कहा.

इस TikTok स्टार को बीजेपी से मिला टिकट, आदमपुर से लड़ेंगी चुनाव

उन्होंने आदमपुर में मीडिया से कहा, ‘‘मैंने उनसे कहा कि क्या तुम पाकिस्तान से आए हो.'' उन्होंने दावा किया कि बाद में कई युवा उनके पास आए और भारत माता की जय नहीं बोलने पर माफी मांगी.

Video: आदमपुर से BJP प्रत्याशी और टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट से खास बातचीत



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)