NDTV Khabar

टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट को BJP ने आदमपुर से बनाया प्रत्याशी, देखें उनके 5 TikTok Video

Sonali Phogat TikTok Video: टिकटॉक (TikTok) स्टार सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) को बीजेपी ने आदमपुर सीट से प्रत्याशी बनाया है. उनके ये टिकटॉक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट को BJP ने आदमपुर से बनाया प्रत्याशी, देखें उनके 5  TikTok Video

सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) के TikTok Video

खास बातें

  1. टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट का वीडियो वायरल
  2. बीजेपी ने आदमपुर सीट से बनाया है प्रत्याशी
  3. खूब देखा जा रहा है सोनाली फोगाट का वीडियो
नई दिल्ली:

टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) को BJP ने हरियाणा के आदमपुर विधानसभा सीट से प्रत्याशी बनाया है. सोनाली फोगाट का नाम बीजेपी (BJP) द्वारा जारी दूसरी सूची में शामिल है. इस सूची में नाम आने के बाद से ही सोनाली फोगाट सुर्खियों में बनी हुई हैं. सोनाली फोगाट टिकटॉक (TikTok) पर काफी मशहूर हैं. वो आए दिन अपने वीडियो टिकटॉक पर पोस्ट करती रहती हैं. उनके वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं. सोनाली फोगाट के वीडियो को उनके फैन्स खूब पसंद भी करते हैं. उनकी लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्हें  टिकटॉक पर एक लाख 32 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. इसलिए हम आपके लिए लेकर आए हैं सोनाली फोगाट के पांच मशहूर टिकटॉक वीडियो...

'द कपिल शर्मा शो' में हुई पुराने सदस्य की वापसी, आते ही कपिल शर्मा पर उतारा गुस्सा- देखें Video


1. 

2. 

3.

4. 

5.

आदमपुर विधानसभा सीट पर सोनाली फोगाट (Soali Phogat) का मुकाबला कांग्रेस पार्टी के कुलदीप बिश्नोई से होगा. साल 2014 के चुनाव में कुलदीप बिश्नोई ने अलग पार्टी बनाकर चुनाव लड़ा था और वहां से जीत हासिल की थी. बता दें कि बीजेपी की दूसरी और अंतिम सूची में 12 उम्मीदवारों के नाम हैं. इससे पहले भारतीय जनता पार्टी ने पहली सूची (BJP List) में 78 उम्मीदवारों के नाम घोषित किए थे हरियाणा विधानसभा में कुल 90 सीटें हैं और बीजेपी ने सभी सीटों पर अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है. बीजेपी की पहली सूची में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को करनाल से टिकट दिया गया था. बता दें कि बीजेपी में पहली सूची में मौजूदा 38 विधायकों को भी टिकट दिया गया था. वहीं, 7 विधायकों का टिकट काटा गया था. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement