जेपी नड्डा के स्वागत के वक्त BJP कार्यकर्ता ने महिला सिपाही से की अश्लील हरकत, सरेआम दबंगई दिखाते आए नजर

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) के स्वागत के दौरान, ग्रेटर नोएडा में यमुना एक्सप्रेस वे पर जीरो पाइंट पर कथित तौर पर बीजेपी के कार्यकर्ता ने महिला सिपाही से छेड़छाड़ की.

जेपी नड्डा के स्वागत के वक्त BJP कार्यकर्ता ने महिला सिपाही से की अश्लील हरकत, सरेआम दबंगई दिखाते आए नजर

बीजेपी कार्यकर्ता और पुलिसकर्मियों के बीच बातचीत का वीडियो

खास बातें

  • CAA के समर्थन में रैली के लिए पहुंचे जेपी नड्डा
  • स्वागत के दौरान महिला पुलिस से हुई छेड़छाड़
  • मुकदमा दर्ज, आरोपी गिरफ्तार, भाजपा कार्यकर्ताओं का हंगामा
नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) के स्वागत के दौरान, ग्रेटर नोएडा में यमुना एक्सप्रेस वे पर जीरो पाइंट पर कथित तौर पर बीजेपी के कार्यकर्ता ने महिला सिपाही से छेड़छाड़ की. मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों फौरन आरोपी को हिरासत में ले लिया. बीजेपी के कार्यकर्ता को हिरासत में लिए जाने खबर मिलते ही भाजपा के कार्यकर्ता भड़क गए और उनकी पुलिस के साथ जमकर नोकझोंक भी हुई. कुछ मीडियाकर्मी जो न्यूज को कवर कर रहे थे उनके साथ भी भाजपा कार्यकर्ताओं बदसलूकी की और उनका मोबाइल छीन लिया. पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

BJP प्रत्याशी कपिल मिश्रा के दिल्ली चुनाव में भारत-पाकिस्तान वाले बयान पर चुनाव आयोग ने 24 घंटे में रिपोर्ट मांगी

पुलिस के साथ भाजपा कार्यकर्ताओं की ये नोकझोंक, ग्रेटर नोएडा में यमुना एक्सप्रेस वे पर जीरो पाइंट पर कथित तौर पर बीजेपी के कार्यकर्ता के महिला सिपाही से छेड़छाड़ किए जाने के बाद उस समय शुरू हुई जब पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया. बीजेपी के कार्यकर्ता दबंगई दिखाते सरेआम पुलिसवालों को धमकाते नजर आए और पुलिसकर्मी कहते नज़र आ रहे थे. सबकुछ रिकॉर्ड हो रहा है. इस नोकझोंक को कवर कर रहे दो मीडियाकर्मी पर हमला बोल दिया और उनके मोबाइल फोन छीन लिया.

गौतम बुद्ध नगर की अपर पुलिस आयुक्त श्रीर्पणा गांगुली ने कहा, आगरा जनपद में आयोजित एक रैली में भाग लेने के लिए, एक पॉलिटिकल पार्टी के नेता आज ग्रेटर नोएडा होते हुए जा रहे थे. उन्होंने बताया कि इस दौरान सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर वहां तैनात महिला पुलिसकर्मी से शोहेब पुत्र तय्यब निवासी धौलाना नामक एक भाजपा कार्यकर्ता ने अश्लील हरकत की. उन्होंने बताया कि महिला पुलिसकर्मी की शिकायत पर थाना बीटा-2 में आईपीसी की धारा 354 के तहत मुकदमा दर्ज कर, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Newsbeep

नसीरुद्दीन और अनुपम खेर की 'लड़ाई': शाह पर भड़के स्वराज कौशल तो शशि थरूर ने पूछा- दूसरे धर्म में शादी करना राष्ट्र विरोधी?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि भाजपा जगह-जगह रैली का आयोजन कर जनता को इसके बारे में जानकारी दे रही है. भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने नागरिकता संशोधन कानून को लेकर जनता में फैले भ्रम को दूर करने के लिए जेवर होते हुए आगरा के लिए निकल गए थे. उससे पहले वह ग्रेटर नोएडा के जेवर पहुंचे जहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने नड्डा के लिए एक स्वागत कार्यक्रम आयोजित किया. इसी कार्यक्रम के दौरान भाजपा कार्यकर्ता द्वारा महिला सिपाही से छेड़छाड़ की गई. बताया जा रहा है कि जेपी नड्डा के सफर के दौरान इस दौरान गौतमबुद्घनगर के सांसद डॉ. महेश शर्मा, सपा से भाजपा में शामिल हुए सुरेंद्र नागर, विधायक पंकज सिंह, पूर्व मंत्री नवाब सिंह नागर, कैप्टन विकास गुप्ता और उत्तर प्रदेश महिला आयोग की अध्यक्ष विमला बाथम समेत कई नेता भी वहां पर नए राष्ट्रीय अध्यक्ष का स्वागत करने के लिए मौजूद थे.