NDTV Khabar

उद्धव ठाकरे के महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री बनने के बाद BJP नेता ने कहा- गोडसे भक्त को बधाई

भाजपा के राज्यसभा सांसद जीवीएल नरसिम्हा राव ने अलग अंदाज में बधाई दी. उन्होंने उद्धव ठाकरे को 'गोडसे भक्त' बताकर बधाई दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उद्धव ठाकरे के महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री बनने के बाद  BJP नेता ने कहा- गोडसे भक्त को बधाई

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद शिवसेना नेता उद्धव ठाकरे को बीजेपी के राज्यसभा सांसद और प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने अलग अंदाज में बधाई दी. उन्होंने उद्धव ठाकरे को 'गोडसे भक्त' बताकर बधाई दी. बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा, "महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री बनने पर गोडसे भक्त उद्धव ठाकरे को बधाई. आप और आपके विधायकों ने अपनी वफादारी सल्तनत के आगे गिरवी रख दी. यह पूरा आत्मसमर्पण सामना को 'सोनियानामा' करार देता है. वे तीसरे दर्जे के आपके अखबार के संपादकीय को बर्दाश्त नहीं करेंगे."

गौरतलब है कि इससे पहले जीवीएल नरसिम्हा राव ने ट्वीट कर कांग्रेस शिवसेना गठबंधन पर हमला बोला था उन्होंने लिखा था "क्या राहुल  डरे हुए हैं कि उद्धव ठाकरे को गले लगाना गले से लटकने के बराबर है? शिवसेना सत्ता के लिए आवश्यक है लेकिन कांग्रेस-यूपीए के लिए अछूत है, सल्तनत के गुलाम के रूप में स्वीकार्य, साथी के रूप में नहीं. कुमारस्वामी का सम्मान उद्धव का अपमान यह बालासाहेब ठाकरे जी का अंतिम अपमान है!"


टिप्पणियां

बता दें कि भाजपा और शिवसेना ने विधानसभा चुनाव साथ मिलकर चुनाव लड़ा था लेकिन चुनाव जीतने के बाद दोनों दलों में मुख्यमंत्री के पद को लेकर विवाद हो गया था जिसके बाद भाजपा और शिवसेना की 3 दशक पुरानी गठबंधन  टूट गई थी.

VIDEO: महाराष्ट्र में पहली बार ठाकरे परिवार से बना सीएम



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... 'तानाजी' कर रही तूफानी कमाई, सैफ अली खान बोले-फिल्म में मेरा किरदार...

Advertisement