NDTV Khabar

पाकिस्तान की ओर से पंजाब बॉर्डर पर आते दिखे 3 ड्रोन, BSF ने दागी गोलियां!

इस घटना से एक दिन पहले ही रविवार को भारतीय सेना ने तंगधार सेक्टर के दूसरी तरफ पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में स्थित आतंकी कैंपों पर हमला किया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पाकिस्तान की ओर से पंजाब बॉर्डर पर आते दिखे 3 ड्रोन, BSF ने दागी गोलियां!

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली:

पाकिस्तान की ओर से घुसपैठ की कोशिशे कम नहीं हो रही हैं. अब पंजाब के हुसैनीवाला सेक्टर में तैनात बीएसएफ जवानों ने भारत-पाकिस्तान सीमा पर तीन ड्रोन देखे. अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी. ऐसी खबरें हैं कि सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) जवानों ने सोमवार रात को पाकिस्तान की ओर से आ रहे इन ड्रोन्स को देखा था और इन पर गोलियां भी चलाई. हालांकि इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पायी है. 

भारतीय सेना की बड़ी कार्रवाई: PoK में आर्टिलरी गन से तबाह किए 4 आतंकी लॉन्च पैड

इस महीने की शुरुआत में बस्ती राम लाल, टेंडी वाला और हजारा सिंह वाला गांवों के निवासियों ने ड्रोन देखे थे जिसके बाद बीएसएफ को अलर्ट किया गया था. उस समय बीएसएफ और पंजाब पुलिस ने खोज अभियान चलाया लेकिन कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला. बीएसएफ ने उस समय भारत-पाकिस्तान सीमा पर रहने वाले निवासियों से कहा था कि अगर वे जीरो लाइन पर कुछ भी अजीब देखें तो फौरन पुलिस या बीएसएफ अधिकारियों को सूचित करें.


पुलिस थानों पर हो सकता है फिदाइन हमला, खुफिया एजेंसियों ने किया अलर्ट

टिप्पणियां

बता दें इस घटना से एक दिन पहले ही रविवार को  भारतीय सेना ने तंगधार सेक्टर के दूसरी तरफ पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में स्थित आतंकी कैंपों पर हमला किया था. बकौल आर्मी चीफ जनरल बिपिन रावत सेना ने इस दौरान तीन आतंकी कैंपों के तबाह कर दिया था. इतना ही नहीं भारतीय सेना के इस ऐक्शन में 6 से 10 पाकिस्तानी सैनिक मारे गए थे  और तकरीबन इतने ही आतंकी भी मारे गए.  (इनपुट-भाषा)

VIDEO: सेना ने तबाह किए पाकिस्तान के 3 आतंकी लॉन्च पैड

 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement