भारतीय सेना की बड़ी कार्रवाई: PoK में आर्टिलरी गन से तबाह किए 4 आतंकी लॉन्च पैड

इस हमले में भारतीय सेना ने आर्टिलरी गन का इस्तेमाल किया है. जिन आतंकी ठिकानों को निशाना बनाया गया है कि वहां से लगातार आतंकियों को भारतीय सीमा में भेजा जा रहा था.

नई दिल्ली:

भारतीय सेना ने तंगधार सेक्टर के दूसरी तरफ पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) में स्थित आतंकी कैंपों पर हमला किया है. पाकिस्तानी सेना द्वारा भारतीय सीमा में आतंकी भेजने की जवाबी कार्रवाई में यह हमला किया गया. इस हमले में भारतीय सेना ने आर्टिलरी गन का इस्तेमाल किया है. जिन आतंकी ठिकानों को निशाना बनाया गया है कि वहां से लगातार आतंकियों को भारतीय सीमा में भेजा जा रहा था. वहीं सूत्रों के मुताबिक भारतीय सेना की कार्रवाई में 4-5 पाकिस्तानी सैनिक भी ढेर हो गए.

बता दें, इससे पहले पाकिस्तानी सेना ने तंगधार सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन किया था, जिसमें भारतीय सेना के दो जवान शहीद हो गए. इसके अलावा एक नागरिक की भी पाकिस्तानी सेना की गोलीबारी में मौत हो गई. वहीं, दो नागिरक जख्मी हो गए. जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

कश्मीर के अनंतनाग में लश्कर और हिजबुल के तीन आतंकी मारे गए, हथियार बरामद

बता दें, पिछले सप्ताह भी पाकिस्तानी सेना की फायरिंग में दो जवान शहीद हो गए थे. बारामूला जिले में नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तानी सैनिकों की ओर से की गई गोलीबारी में सेना का एक जवान शहीद हो गया था. सेना के एक अधिकारी ने बताया था कि पाकिस्तानी सेना ने उत्तरी कश्मीर के उरी सेक्टर में बिना उकसावे के भारतीय चौकियों पर गोलीबारी करके संघर्षविराम का उल्लंघन किया. पाकिस्तान की ओर से की गई गोलीबारी में घायल सेना के जवान को अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई हो गई थी. 

कश्मीर के अनंतनाग में लश्कर और हिजबुल के तीन आतंकी मारे गए, हथियार बरामद

वहीं, इससे पहले राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा के पास पाकिस्तान की ओर से हुई गोलीबारी और गोलाबारी में एक जवान शहीद हो गया था. अधिकारियों ने कहा कि जम्मू जिले के अखनूर सेक्टर में पाकिस्तानी गोलीबारी में दो जवान घायल हो गए था. पाकिस्तान द्वारा गोलीबारी में एक जवान नायक सुभाष थापा घायल हो गया था. उसे उधमपुर के सैन्य कमान अस्पताल ले जाया गया, लेकिन बाद में उनकी मौत हो गई.

जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकवादियों ने छत्तीसगढ़ के एक मजदूर की गोली मारकर हत्या की: पुलिस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: पाकिस्तानी सेना की ओर से की गई गोलीबारी में 2 जवान शहीद