जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकवादियों ने छत्तीसगढ़ के एक मजदूर की गोली मारकर हत्या की: पुलिस

जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकवादियों ने छत्तीसगढ़ के एक श्रमिक की गोली मारकर हत्या की. यह जानकारी स्थानीय पुलिस ने दी.

जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकवादियों ने छत्तीसगढ़ के एक मजदूर की गोली मारकर हत्या की: पुलिस

प्रतीकात्मक तस्वीर

जम्मू कश्मीर:

जम्मू कश्मीर में छत्तीसगढ़ के एक श्रमिक को आतंकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर की. यह जानकारी स्थानीय पुलिस ने दी. घटना दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले की है. पिछले तीन दिन के भीतर आतंकवादियों द्वारा यह दूसरा हमला है. जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में सोमवार को एक संदिग्ध पाकिस्तानी नागरिक समेत दो आतंकवादियों ने राजस्थान के एक ट्रक ड्राइवर की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. जबकि एक बाग के मालिक से मारपीट की.

Jammu Kashmir: हर जिले में खोले जाएंगे 50 PCOs, मुफ्त में कर सकेंगे फोन कॉल

पुलिस ने बताया कि मृतक ड्राइवर की पहचान शरीफ खान के रूप में की गई थी. पुलिस ने बताया था कि घाटी में फलों से भरे ट्रकों की आवाजाही शुरू होने से हताश होकर आतंकवादियों ने शीरमाल गांव में यह हमला किया. यह घटना तब हुई जब कश्मीर में 72 दिन के प्रतिबंध के बाद पोस्टपेड मोबाइल सेवाएं बहाल हुई. जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से संचार सेवाएं बंद थी.

पुलिस ने बताया कि हमले में शामिल आतंकवादियों में से एक के पाकिस्तानी होने का संदेह है. प्रारंभिक रिपोर्टों में कहा गया था कि बदमाशों द्वारा ट्रक फूंके जाने के बाद ड्राइवर की मौत हुई. 

राजस्थान के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने प्रदेश के एक ट्रक चालक की जम्मू में आतंकवादियों द्वारा हत्या किए जाने पर दुख जताया था. उन्होंने कहा, ‘‘बहुत दुखद सूचना मिली. मैं समझता हूं कि जिस प्रकार से वहां पर हालात को बेहतर होना चाहिए था उसके लिए वहां पर और काम करने की जरूरत है.''

महाराष्ट्र में एक चुनावी रैली के दौरान बोले राहुल गांधी, जेब कतरे की तरह मोदी, मुद्दों से ध्यान भटकाते हैं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, ‘‘इसमें राजनीति न करते हुए मुझे लगता है कि हम सब लोगों को इस बात पर ध्यान देना चाहिए कि जो दावे किए जा रहे हैं वो पुख्ता तरीके से धरातल पर कारगार साबित हो रहे हैं या नहीं हो रहे हैं. मैं ड्राइवर के परिजनों को सांत्वना देना चाहता हूं और यह विश्वास दिलाना चाहता हूं कि हम सब उनके साथ हैं.''

Video: मोबाइल पोस्टपेड सेवा शुरू करने के कुछ घंटों बाद एसएमएस सेवा को किया बंद



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)