कानपुर में आठ पुलिस कर्मियों की हत्या के मामले में गिरफ्तार सब इंस्पेक्टर केके शर्मा को जान का खतरा

शर्मा ने विकास दुबे और उसके साथियों के एनकाउंटर के मद्देनजर खुद की जान का खतरा बताते हुए सुप्रीम कोर्ट से सुरक्षा की मांग की

कानपुर में आठ पुलिस कर्मियों की हत्या के मामले में गिरफ्तार सब इंस्पेक्टर केके शर्मा को जान का खतरा

कानपुर के बिकरू गांव में आठ पुुलिस कर्मियों की हत्या के घटना स्थल की फाइल फोटो.

नई दिल्ली:

कानपुर (Kanpur) में 2-3 जुलाई की रात में हुई पुलिस मुठभेड़ में आठ पुलिस कर्मियों की हत्या के मामले में गिरफ्तार सब इंस्पेक्टर केके शर्मा ने सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) में याचिका दाखिल की है. केके शर्मा ने अर्जी में विकास दुबे (Vikas Dubey) और उसके साथियों के एनकाउंटर के मद्देनजर खुद की जान का खतरा बताते हुए अदालत से सुरक्षा की मांग की है. इसके साथ ही इस मामले की जांच यूपी पुलिस के बजाए सीबीआई या किसी दूसरी स्वतंत्र एजेंसी से कराए जाने की मांग की है. 

Newsbeep

केके शर्मा कानपुर एनकाउंटर के वक्त वहां मौजूद थे. उनको और एसओ विनय तिवारी को पुलिस ने  विकास दुबे से संबंध रखने, उसके लिए मुखबिरी करने और एनकाउंटर के समय पुलिस टीम की जान खतरे में डालने के आरोप में गिरफ्तार किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कानपुर देहात की माटी जेल में बंद केके शर्मा ने अपनी जान को खतरा बताते हुए सुप्रीम कोर्ट से अनुरोध किया है कि वह यूपी सरकार को उससे पूछताछ के लिए जेल से बाहर लाने से रोके. साथ ही सारे मामले की जांच एसआईटी से कराए. शर्मा ने याचिका में खुद की व उनकी पत्नी की जान को भी खतरा बताया है.