NDTV Khabar

जम्मू कश्मीर से यात्रा करने वाले पैसेंजर्स के लिए टिकट कैंसिल करने पर लगने वाला चार्ज माफ

रेलवे ने जम्मू, कटरा और उधमपुर स्टेशनों से यात्रा के आरक्षित टिकटों को रद्द कराने के लिए यात्रियों से उन पर लगने वाला शुल्क मंगलवार तक नहीं लेने का फैसला किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जम्मू कश्मीर से यात्रा करने वाले पैसेंजर्स के लिए टिकट कैंसिल करने पर लगने वाला चार्ज माफ

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली:

रेलवे ने जम्मू, कटरा और उधमपुर स्टेशनों से यात्रा के आरक्षित टिकटों को रद्द कराने के लिए यात्रियों से उन पर लगने वाला शुल्क मंगलवार तक नहीं लेने का फैसला किया है. मंत्रालय के सूत्रों ने शनिवार को यह जानकारी दी. यात्रियों को सिर्फ लिपिकीय शुल्क देना होगा. सूत्रों ने बताया कि वैसे तो आदेश जारी कर दिया गया है लेकिन इस संबंध में सेंटर फॉर रेलवे इन्फॉमेंशन सिस्टम (सीआरआईएस) को अपडेट करने की जरूरत है ताकि लोगों रविवार सुबह आठ बजे से मंगलवार सुबह आठ बजे तक यह सुविधा मिल सके. 

अमित शाह ने साधा निशाना, कहा- कांग्रेस ने विपक्ष को एकजुट करने की क्षमता नहीं बची

गौरतलब है कि जम्मू कश्मीर प्रशासन ने आपात स्थिति का हवाला देकर अमरनाथ यात्रियों और सैलानियों को अपनी यात्रा छोटी करने और वापस जाने को कहा है. जम्मू-कश्मीर प्रशासन ने सैलानियों और अमरनाथ यात्रा के श्रद्धालुओं को सुरक्षा कारणों से यात्रा छोड़कर बीच में लौटने का परामर्श दिया था. सैलानी और अमरनाथ यात्रा के श्रद्धालु शनिवार को कश्मीर घाटी से लौटने लगे हैं.


केरल: पत्रकार की मौत के मामले में IAS अधिकारी गिरफ्तार, हो सकती है 10 साल तक की जेल

टिप्पणियां

जम्मू-कश्मीर प्रशासन ने यह परामर्श तब जारी किया गया जब सेना ने शुक्रवार को कहा कि पाकिस्तान के आतंकवादी अमरनाथा यात्रा को निशाना बनाने की साजिश रच रहे हैं. 

Video: कश्मीर के माहौल को लेकर असमंजस, उन्नाव केस में आरोपी कुलदीप से CBI कर रही पूछताछ



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement