छगन भुजबल ने शरद पवार से कहा, अजित पवार को NCP में वापस लाने के लिए मनाना चाहिए

एनसीपी के सीनियर नेता छगन भुजबल ने पार्टी प्रमुख शरद पवार से अपील की है कि वह वरिष्ठ नेता अजित पवार द्वारा संगठन में दिए गए 'योगदान' को याद करते हुए उन्हें पार्टी में वापस आने के लिए मनाएं.

छगन भुजबल ने शरद पवार से कहा, अजित पवार को NCP में वापस लाने के लिए मनाना चाहिए

भुजबल ने कहा, 'मैं बताना चाहूंगा कि अजित दादा का योगदान बड़ा है'

मुंबई :

एनसीपी के सीनियर नेता छगन भुजबल ने पार्टी प्रमुख शरद पवार से अपील की है कि वह वरिष्ठ नेता अजित पवार द्वारा संगठन में दिए गए 'योगदान' को याद करते हुए उन्हें पार्टी में वापस आने के लिए मनाएं. अजित पवार ने बीजेपी नीत सरकार को शनिवार को अपना समर्थन दे दिया था और आज सुप्रीम कोर्ट में हुए घटनाक्रम के बाद उन्होंने उप मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया. शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस के नेतृत्व वाली ‘महाराष्ट्र विकास अघाडी' की संयुक्त बैठक में भुजबल ने कहा कि गठबंधन को मजबूत करने के लिए अजित पवार की मौजूदगी जरूरी थी. 

देवेंद्र फडणवीस के इस्तीफे के बाद पत्नी अमृता ने किया ट्वीट, पलट के आऊंगी...मौसम जरा बदलने दे

अघाडी की ओर से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार उद्धव ठाकरे सरकार बनाने का दावा पेश करने के लिए दक्षिणी मुंबई में स्थित राजभवन गए. भुजबल ने कहा, 'कई लोगों ने NCP के लिए कड़ी मेहनत की. मैं बताना चाहूंगा कि अजित दादा का योगदान बड़ा है. गलतियां होती है...इस गठबंधन को मजबूत करने के लिए हमें महत्वपूर्ण लोगों की जरूरत है.' उन्होंने कहा कि NCP अध्यक्ष जयंत पाटिल और वरिष्ठ नेता प्रफुल्ल पटेल ने अजित पवार को वापस लाने के लिए कदम उठाए हैं. 

महाराष्ट्र के राजनीतिक घटनाक्रम से क्‍या बिहार में बीजेपी लेगी सबक?

Newsbeep

भुजबल ने शरद पवार से अपील करते हुए कहा, 'हम आपसे आग्रह करते हैं कि आप हमें ऐसा करने दें.' वहीं NCP कार्यकर्ताओं ने भी बीजेपी नीत सरकार से उप मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने की अजित पवार के फैसले की तारीफ की. अजित पवार के कई वफादार लोगों के समूहों ने पुणे जिले के उनके गृह शहर बारामति में मिठाइयां भी बंटवाई. उन्होंने अजित से अपील की है कि उन्हें राजनीति छोड़ने जैसा 'अंतिम कदम' नहीं उठाना चाहिए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video: उद्धव ठाकरे 28 नवंबर को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे