बिहार चुनाव में नीतीश पर हमलों के बीच चिराग पासवान ने अमित शाह को बताया अभिभावक

चिराग पासवान ने अमित शाह को 56वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं और बधाई देते हुए कहा है कि उनसे देश के लाखों युवाओं को प्रेरणा मिलती है.

बिहार चुनाव में नीतीश पर हमलों के बीच चिराग पासवान ने अमित शाह को बताया अभिभावक

लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह. (फाइल फोटो)

पटना:

बिहार विधान सभा चुनाव (Bihar Assembly Election) के बीच आरोप-प्रत्यारोप और चुनावी प्रचार की गहमागहमी के बीच लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के अध्यक्ष चिराग पासवान ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को अभिभावक बताया है. चिराग पासवान ने अमित शाह को उनके 56वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं और बधाई देते हुए कहा है कि उनसे देश के लाखों युवाओं को प्रेरणा मिलती है. चिराग ने सोशल मीडिया पर ट्वीट किया, "देश के गृह मंत्री अभिभावक आदरणीय @AmitShah जी को जन्मदिन की ढेर सारी बधाई।सर आप को देख कर मेरे जैसे लाखों युवाओं को देश के लिए कुछ करने की प्रेरणा मिलती है।ईश्वर आप को हमेशा स्वस्थ रखे और आप का आशीर्वाद बना रहे.."

37 वर्षीय पासवान, जो राज्य की सत्ताधारी एनडीए से अलग होकर बिहार विधान सभा चुनाव लड़ रहे हैं, ने फोन पर भी अमित शाह से बात की है. अमित शाह को जन्मदिन पर शुभकामनाएं देने से कुछ समय पहले ही चिराग ने तीन और ट्वीट किए थे. इनमें चिराग ने नीतीश राज के मौजूदा पांच साल को भ्रष्टाचार का शासनकाल बताते हुए कहा था कि उनकी सरकार बनी तो सात निश्चय योजनाओं में हुए घोटाले की जांच कराएंगे और दोषियों को जेल भेजवाएंगे.

लालू के समधी चंद्रिका राय के लिए वोट मांगने पहुंचे नीतीश कुमार, बेटी ऐश्वर्या ने मंच पर आकर छुए पैर

बीजेपी के साथ दोस्ती और जेडीयू के खिलाफ लड़ाई के चिराग पासवान की सियासी रणनीति से नीतीश कुमार की परेशानियां बढ़ गई हैं क्योंकि लोजपा ने जेडीयू के खिलाफ सभी सीटों पर उम्मीदवार उतारे हैं. इससे जेडीयू उम्मीदवारों को कड़े संघर्ष का सामना करना पड़ रहा है.

Newsbeep

बिहार चुनाव : BJP ने किया 19 लाख नौकरियों, हर बिहारवासी को फ्री कोरोना वैक्सीन का वादा

वीडियो: BJP छोड़ LJP में शामिल हुए राजेंद्र सिंह, बोले- विचारधारा से समझौता नहीं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com