NDTV Khabar

फरीदाबाद में भी 7वीं के छात्र से कुकर्म, हत्या कर झाड़ियों में छुपा दिया था शव

आरोप है कि 24 अगस्त को स्कूल से एक युवक राहुल को बुलाकर ले गया था, जिसके बाद से उसका कुछ भी पता नहीं था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फरीदाबाद में भी 7वीं के छात्र से कुकर्म, हत्या कर झाड़ियों में छुपा दिया था शव

24 अगस्त से लापता था फरीदाबाद का राहुल, 17 दिनों बाद मिला शव. तस्वीर: प्रतीकात्मक

खास बातें

  1. राहुल को स्कूल से बुलाकर ले गया था आरोपी
  2. कुकर्म के बाद पत्थर से कुचलकर कर दी हत्या
  3. ईनाम के लोभ में आरोपी ने मृतक के पिता को फोन किया
फरीदाबाद: गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशल स्कूल में मासूम प्रद्युम्न की हत्या के मामले के बीच दिल्ली से सटे फरीदाबाद में भी एक छात्र के साथ दिल दहला देने वारदात सामने आई है. नेशनल हाईवे नंबर दो पर स्थित एक सरकारी स्कूल में पढ़ने वाले 7वीं के छात्र के साथ कुकर्म कर उसकी हत्या कर दी गई है. 17 दिनों से लापता छात्र के मामले में पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है, जिसकी निशानदेही पर झाड़ियों से छात्र का शव भी बरामद कर लिया गया है. पुलिस ने बताया कि इतने दिनों में शव की हालत बेहद खराब हो गई थी, और वह लगभग कंकाल बन गया था.

ये भी पढ़ें: गुरुग्राम में मासूम की हत्या : SIT रिपोर्ट में सामने आई स्कूल की कई स्तरों पर गंभीर लापरवाही

पुलिस के मुताबिक सीकरी गांव में रहने वाला राहुल वहीं के एक सरकारी स्कूल में सातवीं में पढ़ता था. आरोप है कि 24 अगस्त को स्कूल से एक युवक राहुल को बुलाकर ले गया था, जिसके बाद से उसका कुछ भी पता नहीं था. घरवालों की शिकायत पर पुलिस ने राहुल की तलाश में जुटी थी. 17 दिन बाद पुलिस ने शक के आधार पर सूरज नामक युवक को गिरफ्तार कर पूछताछ की, तो सारा मामला सामने आ गया.

ये भी पढ़ें: 'प्राइवेट स्कूल नहीं करवाते हैं अपने कर्मचारियों का पुलिस वेरिफिकेशन'

पूछताछ में सूरज ने कबूल किया है कि उसने राहुल के साथ कुकर्म किया था. यह बात खुल जाने के डर से उसने पत्थर से कुचलकर राहुल की हत्या कर दी थी और शव को झाड़ियों के नीचे दबा दिया था.

ये भी पढ़ें: गुरुग्राम में बच्चे की हत्या के मामले में बड़ी कार्रवाई

मृतक राहुल की मां गीता का कहना है कि आरोपी युवक उसके बेटे को स्कूल से ही बुलाकर ले गया था. पिता रामसागर ने कहा कि आरोपी को सख्त सजा मिलनी चाहिए.

टिप्पणियां
VIDEO : रेयान इंटरनेशनल में बच्चे की मौत मामले में SIT ने सौंपी रिपोर्ट


बल्लभगढ़ के एसीपी बलबीर सिंह ने बताया कि पुलिस ने ऐलान किया था कि जो भी लापता राहुल की सूचना देगा, उसे 11 हजार रुपये का इनाम दिया जाएगा. इस पर सूरज नाम के शख्स ने राहुल के पिता रामसागर को फोन कर अकाउंट में पैसे डालने को कहा. इसके बाद पुलिस ने सूरज को पकड़कर उससे पूछताछ की, तो उसने राहुल की हत्या की बात कबूल ली. पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement