NDTV Khabar

जायरा वसीम ने छोड़ा बॉलीवुड तो इस कांग्रेस नेता ने लिखा- ...क्या ऐसे तरक्की करेगा हिंदुस्तान का मुसलमान?

जायरा वसीम के धर्म के नाम पर बॉलीवुड छोड़ने पर कांग्रेस के मशहूर नेता ने यह ट्वीट किया है, जो वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जायरा वसीम ने छोड़ा बॉलीवुड तो इस कांग्रेस नेता ने लिखा- ...क्या ऐसे तरक्की करेगा हिंदुस्तान का मुसलमान?

कांग्रेस के नेता का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  1. कांग्रेस नेता ने जायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने पर दिया रिएक्शन
  2. उनका ट्वीट हो रहा है वायरल
  3. बीते दिनों जायरा वसीम ने बॉलीवुड छोड़ने का ऐलान किया था
नई दिल्ली:

आमिर खान की फिल्म 'दंगल' से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस जायरा वसीम ने बीते दिनों फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का ऐलान किया था. उनके इस फैसले के बाद से ही देशभर में बहस जारी है.  जायरा वसीम  के इस फैसले पर अब कांग्रेस के नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने भी अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने इस संबंध में एक ट्वीट किया और जायरा वसीम के इस कदम की आलोचना की है. अभिषेक मनु सिंघवी के इस ट्वीट पर अब खूब रिएक्शन आ रहे हैं. उनसे पहले भी कई लोगों ने जायरा वसीम की आलोचना की थी. जायरा वसीम ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने के लिए धार्मिक कारणों का हवाला दिया था.

मध्य प्रदेश: घायल मरीज के परिजनों ने पुलिस की मौजूदगी में की डॉक्टर की पिटाई, देखें Video


अभिषेक मनु सिंघवी ने लिखा: "हलाला जायज और एक्टिंग हराम, क्या ऐसे तरक्की करेगा हिंदुस्तान का मुसलमान ?". उन्होंने इस तरह से जायरा वसीम के इस कदम की आलोचना की है. वैसे भी अभिषेक मनु सिंघवी अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने रविवार 30 जून को फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला किया था. जायरा वसीम ने एक्टिंग फील्ड को छोड़ने की घोषणा करते हुए एक फेसबुक पोस्ट लिखा था. इसमें उन्होंने कहा था कि वह इस काम से खुश नहीं है क्योंकि यह उनके धर्म के रास्ते में आ रहा है. अपने फेसबुक पेज पर विस्तार से लिखे गए एक पोस्ट में 'दंगल' फिल्म से लोकप्रियता पाने वाली जायरा वसीम ने कहा था कि उन्हें महसूस हुआ कि भले ही मैं यहा सही तरीके से फिट हो जाऊं लेकिन मैं इस जगह के लिए नहीं बनी हूं. 

जानिए आखिर कौन हैं 'मिस्ट्री दादी'? विराट भी मिलने पहुंच गए फिर ट्विटर पर लिखी ये बात

जायरा वसीम ने एक लंबे से पोस्ट में कहा था कि पांच साल पहले मैंने एक फैसला लिया जिसने मेरी जिंदगी हमेशा के लिए बदल दी. मैंने जैसे ही अपने कदम बॉलीवुड में रखे, इसने मेरे लिए लोकप्रियता के दरवाजे खोल दिए. जायरा वसीम ने लिखा था कि मैं लोगों के ध्यान का मुख्य चेहरा बन गई. मुझे सफलता के विचार के तौर पर पेश किया जाने लगा और अक्सर युवाओं के रोल मॉडल के तौर पर मेरी पहचान होने लगी. उन्होंने कहा था कि हालांकि मैंने कभी भी ऐसा करना या बनना नहीं चाहा था खासकर सफलता एवं विफलता के मेरे विचारों के संबंध में, जिन्हें मैंने समझना एवं खोजना अभी शुरू ही किया है. उन्होंने कहा कि अब जब उन्होंने इस पेशे में पांच साल पूरे कर लिए हैं इस बात को स्वीकार करती हैं कि काम की वजह से मिले पहचान से वह खुश नहीं थीं. 

टिप्पणियां

VIDEO: 'दंगल गर्ल' जायरा वसीम ने छोड़ी एक्टिंग, कहा - काम से ख़ुश नहीं हूं



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement