NDTV Khabar

पीएम मोदी ने इस्राइली पीएम नेतन्याहू को गले लगाया, कांग्रेस ने कसा तंज

कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पोस्ट वीडियो में मोदी अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और फ्रांस के राष्ट्रपति इमेनुअल मैक्रां समेत अन्य वैश्विक नेताओं से गले मिलते दिख रहे हैं.

177 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
पीएम मोदी ने इस्राइली पीएम नेतन्याहू को गले लगाया, कांग्रेस ने कसा तंज

पीएम मोदी ने प्रोटोकॉल तोड़कर इस्राइली पीएम बेंजामिन नेतन्याहू की अगुवाई की.

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वैश्विक नेताओं को गले लगाने को लेकर कांग्रेस ने एक ट्वीट कर उनका मजाक उड़ाया. इस पर भाजपा ने तीखी प्रतिक्रिया जताते हुए कांग्रेस को 'अपरिपक्व' कहा और माफी मांगने की मांग की.

यह भी पढ़ें : इज़रायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू 6 दिवसीय दौरे पर भारत पहुंचे 
 
विपक्षी दल ने कहा कि भारत दौरे पर आने के साथ इ्स्राइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू प्रधानमंत्री मोदी की ओर से और गले लगाने के बारे में उम्मीद कर सकते हैं. कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पोस्ट वीडियो में मोदी अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और फ्रांस के राष्ट्रपति इमेनुअल मैक्रां समेत अन्य वैश्विक नेताओं से गले मिलते दिख रहे हैं.

यह भी पढ़ें : भारत यात्रा पर अपने 'दोस्त' पीएम मोदी को ये 'स्पेशल गिफ्ट' देंगे बेंजामिन नेतन्याहू

कांग्रेस ने एक ट्वीट में कहा, 'भारत दौरे पर आने के साथ इ्स्राइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू प्रधानमंत्री मोदी की ओर से आगे और गले मिलने की उम्मीद कर सकते हैं.' ट्वीट पर प्रतिक्रिया जताते हुए केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता प्रकाश जावडे़कर ने कहा कि यह कांग्रेस की राजनीतिक संवेदनशीलता की कमी को दिखाता है.

VIDEO : इजरायली प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू भारत पहुंचे


जावड़ेकर ने कहा, 'उन्होंने जो ट्वीट किया है, वह उनकी अपरिपक्वता और राजनीतिक संवेदनशीलता की कमी को दिखाता है. हम इसकी निंदा करते हैं. मुझे उम्मीद है कि उनमें कभी बुद्धिमता आएगी.'


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement