अमित शाह के ट्वीट्स पर कांग्रेस का जवाब, 'झूठ फैलाना, भ्रम पैदा करना मोदी सरकार का तरीका बन गया है..'

कांग्रेस पार्टी (Congress) ने कहा है कि वह जम्‍मू-कश्‍मीर पीपुल्‍स अलायंस का हिस्‍सा नहीं है, इसके साथ ही पार्टी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के ट्वीट का हवाला देते हुए उन पर झूठ फैलाने का आरोप लगाया है.

अमित शाह के ट्वीट्स पर कांग्रेस का जवाब, 'झूठ फैलाना, भ्रम पैदा करना मोदी सरकार का तरीका बन गया है..'

अमित शाह के ट्वीट पर रणदीप सुरजेवाला ने कांग्रेस का पक्ष रखा है

खास बातें

  • कांग्रेस के प्रवक्‍ता रणदीप सुरजेवाला ने इस मामले में रखी बात
  • कहा, हम जम्‍मू-कश्‍मीर पीपुल्‍स अलायंस का हिस्‍सा नहीं
  • झूठ बोलना, भ्रम पैदा करना मोदी सरकार का स्‍वभाव बन गया है
नई दिल्‍ली:

कांग्रेस पार्टी (Congress) ने कहा है कि वह जम्‍मू-कश्‍मीर पीपुल्‍स अलायंस (Jammu and Kashmir's People's Alliance) का हिस्‍सा नहीं है, इसके साथ ही पार्टी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) के ट्वीट का हवाला देते हुए उन पर झूठ फैलाने का आरोप लगाया है. शाह ने इस मुद्दे पर ट्वीट करके कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा था. शाह ने अपने ट्वीट में लिखा, 'गुपकर गैंग वैश्विक (ग्‍लोबल) हो रहा है. वे चाहते हैं कि विदेशी सेना जम्‍मू-कश्‍मीर में हस्‍तक्षेप करे. गुपकर गैंग, भारत के तिरंगे का भी अपमान करता है. क्‍या सोनिया जी और राहुल जी गुपकर गैंग की ऐसी चालों का समर्थन करते हैं. उन्‍हें भारत के लोगों के समक्ष अपना रुख स्‍पष्‍ट करना चाहिए. 

अमित शाह के 'गुपकर गैंग' संबंधी कमेंट पर महबूबा मुफ्ती का पलटवार, कहा-पुरानी आदतों से...

उन्‍होंने एक अन्‍य ट्वीट में लिखा, कांग्रेस और गुपकर गैंग जम्‍मू-कश्‍मीर को आतंकवाद और अशांति के युग में वापस ले जाना चाहते हैं. वे अनुच्‍छेद 370 को हटाकर दलितों, महिलाओं और आदिवासियों के अधिकार छीनना चाहते हैं. इसी कारण उन्‍हें हर जगह लोगों द्वारा अस्‍वीकार किया जा रहा है.' उन्‍होंने लिखा, ' जम्‍मू-कश्‍मीर हमेशा भारत का अभिन्‍न अंग रहा है और आगे भी रहेगा. भारतीय अपने राष्‍ट्रीय हित के खिलाफ अपवित्र गठबंधन को बर्दाश्‍त नहीं करेंगे.गुपकर गैंग'' या तो राष्ट्रीय भावना के अनुरूप चले नहीं तो देश की जनता उसे डूबो देगी.'

इस मुद्दे पर कांग्रेस का पक्ष रखते हुए वरिष्‍ठ नेता औैर प्रवक्‍ता रणदीप सुरजेवाला (Randeep Surjewala) ने कहा, 'झूठ फैलाना, धोखा और भ्रम पैदा करना मोदी सरकार का स्‍वभाव बन गया है.' उन्‍होंने कहा कि यह शर्मनाक है कि गृह मंत्री अमित शाह राष्‍ट्रीय सुरक्षा की जिम्‍मेदारी को ताक पर रखकर जम्‍मू, कश्‍मीर और लद्दाख के बारे में ऐसे झूठे, भ्रामक और शरारती बयान दे रहे हैं.

अमित शाह के 'गुपकर गैंग' वाले हमले का उमर अब्दुल्ला का जवाब- 'मैं आपका फ्रस्टेशन ..

अमित शाह के गुपकर गैंग संबंधी कमेंट को लेकर जम्‍मू-कश्‍मीर के दो पूर्व मुख्‍यमंत्री उमर अब्‍दुल्‍ला और महबूबा मुफ्ती ने भी तीखी प्रतिक्रिया दी थी.पीडीपी प्रमुख महबूबा ने सवाल किया कि क्या गठबंधन में चुनाव लड़ना भी अब राष्ट्रविरोधी हो गया है. उन्होंने कहा, ‘‘सत्ता की अपनी भूख में बीजेपी कई गठबंधन कर सकती है लेकिन एकजुट मंच बनाकर हम किस तरह राष्ट्रीय हितों को कमजोर कर रहे हैं.'' उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘पुरानी आदतों से छुटकारा पाना आसान नहीं होता. पहले बीजेपी ने यह विमर्श चलाया कि टुकड़े-टुकड़े गैंग ने भारत की संप्रभुता को धमकी दी है और अब वे ‘गुपकर गैंग' आक्षेप से हमें राष्ट्रविरोधी साबित करना चाहते हैं. विडंबना है कि भाजपा खुद सरेआम संविधान का उल्लंघन करती है. ''

गुपकर गठबंधन मामले में अमित शाह का कांग्रेस पर हमला

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com