NDTV Khabar

संजय राउत के 'मिशन गोआ' को झटका, कांग्रेस ने कहा- GFP से कभी नहीं करेंगे गठबंधन

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सह प्रवक्ता त्राजानो डि मेलो ने सोमवार को कहा कि उनकी पार्टी कभी भी गोवा फॉरवर्ड पार्टी (GFP) के साथ गठबंधन नहीं करेगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
संजय राउत के 'मिशन गोआ' को झटका, कांग्रेस ने कहा- GFP से कभी नहीं करेंगे गठबंधन

संजय राउत के 'मिशन गोआ' को झटका

पणजी:

संजय राउत के 'मिशन गोआ' को झटका लगा है. राउत के महाराष्ट्र की तरह गोवा में भी भाजपा विरोधी मोर्चा बनाने वाले बयान के कुछ ही दिन बाद, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सह प्रवक्ता त्राजानो डि मेलो ने सोमवार को कहा कि उनकी पार्टी कभी भी गोवा फॉरवर्ड पार्टी (GFP) के साथ गठबंधन नहीं करेगी. कांग्रेस के प्रवक्ता त्राजानो डि मेलो ने GFP अध्यक्ष एवं पूर्व उपमुख्यमंत्री विजय सरदेसाई पर निशाना साधते हुए कहा कि गोवा में सत्तारूढ़ खेमे और विपक्ष को अलग करने वाली लकीरें "धुंधली" होती जा रही हैं.

अनंत हेगड़े के बयान पर महाराष्ट्र में शुरू हुआ सियासी संग्राम

 उन्होंने कहा "GFP गोवा में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) का हिस्सा थी. इसने प्रमोद सावंत की नेतृ्त्व वाली सरकार को अपने सभी तीन विधायकों का समर्थन दे रखा था. पार्टी ने अपने विधायकों को मंत्रिपद से हटाए जाने के बाद इस साल जुलाई में औपचारिक रूप से भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार से समर्थन वापस ले लिया था. हालांकि विपक्षी दल कांग्रेस अभी भी सरदेसाई को लेकर कड़ा रुख अपनाए हुए है. डि मेलो ने पत्रकारों से कहा, "सरदेसाई मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत द्वारा इस साल जुलाई में अपने दो विधायकों को मंत्रिमंडल से हटाए जाने के बाजवूद राजग से चिपके हुए हैं." 


क्या पंकजा मुंडे भाजपा छोड़ शिवसेना में हो रहीं शामिल? महाराष्ट्र BJP के इस दिग्गज नेता ने दिया यह जवाब...

टिप्पणियां

गौरतलब है कि शिवसेना के राज्यसभा सदस्य संजय राउत ने शुक्रवार को गोवा के कुछ गैर-भाजपा विधायकों के साथ बैठक के बाद कहा था कि "आप जल्द ही गोवा में बड़ा बदलाव देखेंगे, जहां भाजपा ने अनैतिक तरीके से सरकार बना रखी है." डि मेलो से जब राउत के बयान पर प्रतिक्रिया देने के लिए कहा गया तो उन्होंने कहा कि कांग्रेस GFP के साथ कभी गठबंधन नहीं करेगी, जो 2017 के विधानसभा चुनावों के बाद कांग्रेस को धोखा देकर भाजपा की नेतृत्व वाली सरकार में शामिल हो गई थी.
 

VIDEO: पंकजा मुंडे ने टि्वटर बायो से हटाया BJP का नाम



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement