कोरोना वायरस से पीड़ित पति था अस्पताल में भर्ती, महिला होली मनाने मायके निकली

इस बीच महिला के परिजनों से कहा गया है कि वे घर में ही 14 दिन के क्वारनटाइन में रहें. परिवार के अन्य लोगों पर भी नजर रखी जा रही है.

कोरोना वायरस से पीड़ित पति था अस्पताल में भर्ती, महिला होली मनाने मायके निकली

कोरोना वायरस से पीड़ित गूगलकर्मी की पत्नी क्वारनटाइन से भाग निकली थी.

खास बातें

  • कोरोना वायरस से पीड़ित था पति
  • महिला होली मनाने मायके चली गई
  • क्वारनटाइन से भागी थी महिला
आगरा/नई दिल्ली :

बेंगलुरु में कार्यरत एक गूगल कर्मचारी की पत्नी जो कि क्वारनटाइन से भाग निकली थीं, को शुक्रवार को आगरा से पकड़ा गया है. महिला के पति कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. महिला के भाग निकलने की खबर मिलते ही महिला को तलाश किया जा रहा था. महिला पहले बेंगलुरु से दिल्ली पहुंची और वहां से फिर आगरा के लिए ट्रेन ली. महिला होली मनाने के लिए अपने माता-पिता के घर आई हुई थी. महिला को आगरा की रेलवे कॉलोनी से पकड़ा गया. पकड़े जाने के बाद 25 वर्षीया महिला को आगरा के सरोजनी नायडू मेडिकल कॉलेज के एक आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है. जहां महिला पर निगरानी रखी जा रही है. महिला के सैंपल टेस्टिंग के लिए भेजे गए हैं और रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है.  

इस बीच महिला के परिजनों से कहा गया है कि वे घर में ही 14 दिन के क्वारनटाइन में रहें. परिवार के अन्य लोगों पर भी नजर रखी जा रही है. बता दें कि गूगल कर्मी और उनकी पत्नी इटली से हनीमून मना कर लौटे थे. फिलहाल गूगल कर्मी को बेंगलुरु के अस्पताल में भर्ती किया गया है.

अभी महिला को आगरा स्वास्थ्य विभाग ने आइसोलेशन वार्ड में एडमिट कर रखा है. महिला के पूरे परिवार को एडमिट किया गया है. महिला के परिवार ने स्वास्थ्य विभाग को गुमराह किया था और उन्‍हें पुलिस के द्वारा जबरन एडमिट कराया गया है.

क्योंकि स्वास्थ्य विभाग जब इनके घर पहुंचा तो परिवार वालों ने कहा कि महिला दिल्ली चली गई है. उन्‍होंने झूठ बोला जबकि वह घर पर ही थी. पुलिस को बुलाने के बाद बड़ी मुश्किल से परिवार ने महिला को घर से बाहर बुलाया. डीएम ने जो कार्रवाई की बात कही है वह इसलिए कही है कि कोई भी लापरवाही ना करे. इसीलिए उन्होंने डीआरएम आगरा और सीएमओ आगरा को लेटर लिखा है.

Newsbeep

महिला 9 तारीख को बेंगलुरू में अपने पति के पास से कर्नाटक एक्सप्रेस से आगरा आई थी. महिला अपने पति के साथ इटली हनीमून मनाने गई थी. महिला के पति को पॉजिटिव पाया गया है और वह बेंगलुरू में हॉस्पिटल में एडमिट है. महिला के पिता रेलवे में कार्यरत हैं और रेलवे ने महिला के पिता और उसकी छोटी बहन को 14 दिन की छुट्टी पर भेज दिया है. महिला की छोटी बहन भी रेलवे में हेल्पर है. पूरे परिवार को स्वास्थ्य विभाग ने आइसोलेशन वार्ड आगरा में एडमिट कर लिया है.

कोरोना से देश में हो चुकी हैं 2 की मौत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com