Coronavirus: सुप्रीम कोर्ट के कामकाज पर भी पड़ सकता है असर, CJI जस्टिस एस ए बोबडे शुक्रवार को लेंगे फैसला

देश भर में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच CJI जस्टिस एस ए बोबड़े शुक्रवार को तय करेंगे कि कोरोना वायरस के प्रभाव को देखते हुए सुप्रीम कोर्ट की छुट्टियों को बढ़ाया जाए या नही.

Coronavirus: सुप्रीम कोर्ट के कामकाज पर भी पड़ सकता है असर, CJI जस्टिस एस ए बोबडे शुक्रवार को लेंगे फैसला

कोरोना वायरस के कारण सुप्रीम कोर्ट की छुट्टियों को बढ़ाया जा सकता है

नई दिल्ली :

देश भर में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच CJI जस्टिस एस ए बोबड़े शुक्रवार को तय करेंगे कि कोरोना वायरस के प्रभाव को देखते हुए सुप्रीम कोर्ट की छुट्टियों को बढ़ाया जाए या नही. साथ ही वो ये भी तय करेंगे कि अगर छुट्टियों नही बढ़ाई जाए तो क्या कोर्ट के काम को कम किया जाए ताकि कम से कम लोग सुप्रीम कोर्ट आये. दरअसल गुरुवार को कोरोना वायरस के बढ़ते मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश जस्टिस बोबड़े, जस्टिस अरुण मिश्रा और जस्टिस यूयी ललित ने AG के के वेणुगोपाल, SG तुषार मेहता, स्वास्थ्य मंत्रालय के अधिकारियों और SCBA के सेकेट्री के साथ मीटिंग की.

Coronavirus: दिल्ली विश्वविद्यालय में 31 मार्च तक कक्षाएं निलंबित, गृह परीक्षाएं भी स्थगित

बता दें कि सोमवार से होली की छुट्टियों के बाद सुप्रीम कोर्ट खुल रहा है. इधर कर्नाटक के कलबुर्गी में 76 वर्षीय एक बजुर्ग की मौत हो गई है जो कोरोना वायरस (Coronavirus) से पीड़ित था. गुरुवार को अधिकारियों ने इसकी जानकारी दी. बुजुर्ग की मौत मंगलवार को ही हो गई थी लेकिन उसके कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि गुरुवार को हुई. यह व्‍यक्ति 29 फरवरी को सऊदी अरब से भारत लौटा था और हैदराबाद एयरपोर्ट पर उसकी स्‍क्रीनिंग भी हुई थी. उस वक्‍त उसमें कोरोना के कोई लक्षण नहीं दिखे थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कर्नाटक में कोरोना वायरस से बुजुर्ग की मौत