Coronavirus: कनिका कपूर के साथ इन नेताओं ने किया था डिनर, अब खुद को किया आइसोलेट

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) कोरोना वायरस (Coronavirus) से पीड़ित हैं और लखनऊ के अस्पताल में भर्ती हैं. इस बीच एक पार्टी में कनिका कपूर के संपर्क में आए राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और उनके सांसद बेटे दुष्यंत ने खुद को आइसोलेट कर लिया है.

खास बातें

  • वसुंधरा राजे और दुष्यंत ने खुद को किया आइसोलेट
  • कनिका की पार्टी में शामिल हुए थे दोनों नेता
  • अनुप्रिया पटेल ने भी ऐहतियातन उठाया यही कदम
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) कोरोना वायरस (Coronavirus) से पीड़ित हैं और लखनऊ के अस्पताल में भर्ती हैं. इस बीच एक पार्टी में कनिका कपूर के संपर्क में आए राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और उनके सांसद बेटे दुष्यंत ने खुद को आइसोलेट कर लिया है. इसके साथ-साथ दुष्यंत के संपर्क में आईं अपना दल सांसद अनुप्रिया पटेल ने भी ऐहतियातन यही कदम उठाया है. दरअसल कनिका कपूर को काफी दिन से फ्लू जैसे लक्षण थे और इस बीच उन्होंने एक फाइव स्टार होटल में पार्टी अटैंड की थी, जिसमें राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, उनके बेटे और BJP सांसद दुष्यंत सिंह (Dushyant Singh) भी शामिल हुए थे. इस बात की पुष्टि खुद वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) ने ट्वीट के जरिए दी. 


 


पश्चिम बंगाल में कोरोना वायरस का दूसरा मामला, लंदन से लौटे छात्र की रिपोर्ट पॉजिटिव

वसुंधरा राजे ने ट्वीट किया, 'कुछ दिन पहले दुष्यंत और उनके ससुराल वालों के साथ मैं लखनऊ में एक डिनर पर गई थी. कनिका कपूर, जो कि संक्रमित पाई गई हैं, वें भी उस डिनर में बतौर अतिथि मौजूद थीं, सावधानी के तौर पर मैं और दुष्यंत सेल्फ़-आइसोलेशन में हैं और हम सभी आवश्यक निर्देशों का पालन कर रहे हैं. इसके अलावा यूपी के मिर्जापुर से अपना दल की सांसद अनुप्रिया पटेल ने भी खुद को आइसोलेट कर लिया है. उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जनता कर्फ्यू: स्वास्थ्य मंत्रालय ने जनता से की पीएम मोदी के आह्वान का पालन करने की अपील, कहा- इससे संक्रमण फैलने की चेन टूटेगी

अनुप्रिया पटेल ने ट्वीट किया, 'कल एक कार्यक्रम में मैं मौजूद थी. उस कार्यक्रम में सहयोगी सांसद दुष्यंत सिंह भी मौजूद थे. सावधानी के तौर पर मैं सेल्फ़ आइसोलेसन में जा रही हूं. सरकार द्वारा आवश्यक दिशा निर्देशो का पालन करूंगी.

उधर, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने  भी अपने सभी कार्यक्रमों को रद्द कर दिया है, क्योंकि उन्होंने एक सांसद से मुलाकात की थी, जो संभवत: रविवार को कनिका कपूर द्वारा आयोजित डिनर में शामिल था.