Coronavirus Pandemic: ट्रेनों के मामले में रेल मंत्री ने महाराष्‍ट्र सरकार पर लगाया झूठ बोलने का आरोप..

रेल मंत्री पीयूष गोयल ने ट्रेनों के संचालन के मामले में महाराष्‍ट्र सरकार पर गलतबयानी करने का आरोप लगाया है. उन्‍होंने एक ट्वीट में कहा, 'महाराष्ट्र सरकार ने एक दिन पहले यह आरोप लगाया कि वे 80 गाड़ियों की मांग कर रहे हैंलेकिन केवल 30-40 मिल रही हैं.'

Coronavirus Pandemic: ट्रेनों के मामले में रेल मंत्री ने महाराष्‍ट्र सरकार पर लगाया झूठ बोलने का आरोप..

नई दिल्ली:

रेल मंत्री पीयूष गोयल ने ट्रेनों के संचालन के मामले में महाराष्‍ट्र सरकार पर गलतबयानी करने का आरोप लगाया है. उन्‍होंने एक ट्वीट में कहा, 'महाराष्ट्र सरकार ने एक दिन पहले यह आरोप लगाया कि वे 80 गाड़ियों की मांग कर रहे हैंलेकिन केवल 30-40 मिल रही हैं.' रेल मंत्री ने कहा, 'मैंने उन्हें 125 गाड़ियों की पेशकश की और इस बारे में ब्‍यौरा मांगा लेकिन वे कल की ट्रेनों के लिए कोई विवरण नहीं दे पाए हैं. उन्होंने हमें 41 ट्रेनों का विवरण दिया.

रेल मंत्री ने कहा कि यहां तक ​​कि वे ट्रेनें भी खाली रहीं और इसमें ज्‍यादा यात्री नहीं थे. देर शाम उन्होंने हमें 145 ट्रेनों की सूची भेजी जो व्‍यवस्थित नहीं थी.रेल मंत्री पीयूष गोयल ने आरोप लगाया कि महाराष्ट्र में प्रवासी मजदूरों की पर्याप्‍त देखभाल नहीं हो पा रही है. राज्य सरकार पूरी तरह से ध्वस्त हो गई है. प्रवासी मजदूरों की स्थिति के बारे में चिंतित पीएम ने कहा था कि जैसे भी हो, इन मजदूरों को हर हाल में उनके घर वापस भेजना सुनिश्चित किया जाए और इसके लिए 145 ट्रेनों की व्‍यवस्‍था की जाए. गौरतलब है कि देश में कोरोना वायरस संक्रमण के सर्वाधिक केस महाराष्‍ट्र में ही दर्ज किए गए हैं. यहां केसों की संख्‍या 52667 तक पहुंच गई है. राज्‍य में 1695 लोगों को इस वायरस के कारण जान गंवानी पड़ी है, वहीं 15 हजार 786 लोग इलाज के बाद स्‍वस्‍थ हो चुके हैं. महाराष्‍ट्र में कोरोना के एक्टिव केसों की संख्‍या 35186 है. महाराष्‍ट्र की राजधानी मुंबई में भी कोरोना ने कहर बरपा रखा है. मुंबई में कोरोना केसों की संख्‍या 31 हजार के पार पहुंच चुकी है.

VIDEO: Red Zone में कुछ इस तरह से आगे बढ़ रही है जिंदगी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com