हरियाणा में 'झूठी शान' की खातिर हत्या, ताऊ ने शादी कराने के बहाने बुलाया और मार डाला

हरियाणा (Haryana) के रोहतक (Rohtak) में ऑनर किलिंग का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. एक प्रेमी जोड़े को प्यार करने की सजा जान देकर चुकानी पड़ी.

हरियाणा में 'झूठी शान' की खातिर हत्या, ताऊ ने शादी कराने के बहाने बुलाया और मार डाला

Haryana Crime: पुलिस ने मुख्य आरोपी समेत 2 को गिरफ्तार किया है. (सांकेतिक तस्वीर)

खास बातें

  • हरियाणा के रोहतक की घटना
  • ताऊ ने दोनों को मारी गोली
  • मुख्य आरोपी समेत दो गिरफ्तार
रोहतक:

हरियाणा (Haryana) के रोहतक (Rohtak) में 'झूठी शान' की खातिर डबल मर्डर का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. एक प्रेमी जोड़े को प्यार करने की सजा जान देकर चुकानी पड़ी. यहां एक लड़की के ताऊ ने अपनी भतीजी और उसके प्रेमी को गोली मार दी. दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस (Police) ने मुख्य आरोपी और एक अन्य रिश्तेदार को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है.

रोहतक निवासी लड़का और लड़की शादी करना चाहते थे लेकिन दोनों के परिवार शादी के विरोध में थे. बाद में लड़के के घरवाले तैयार हो गए लेकिन लड़की के परिजन शादी के लिए नहीं माने. बुधवार को दोनों को कोर्ट में शादी रजिस्टर करने के बहाने से बुलाया गया, जहां लड़की के ताऊ ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी. वारदात से क्षेत्र में अफरातफरी मच गई थी.

बिहार के प्रेमी जोड़े पर था ऑनर किलिंग का खतरा, दिल्ली महिला आयोग ने इस तरह बचाई जान


मिली जानकारी के अनुसार, लड़की के पिता की मौत हो चुकी है और वह अपने ताऊ के साथ रहती थी. डीएसपी सज्जन सिंह ने बताया कि पुलिस को गोलियां चलने की सूचना मिली थी. मौके पर पहुंचने पर पुलिस को लड़की का शव गाड़ी के अंदर मिला था. लड़के के बारे में जानकारी मिली कि अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई थी. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: हरियाणा में हॉरर किलिंग, प्रेमी जोड़े की गोली मारकर हत्या