कमल हासन की फिल्म के सेट पर हादसा, 3 असिस्टेंट डायरेक्टर्स की मौत जबकि 9 लोग घायल

फिल्म स्टार कमल हासन की फिल्म के सेट पर हादसा हुआ जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई है, तीनों मृतक असिस्टेंट डाय़रेक्टर बताए जा रहे हैं.

कमल हासन की फिल्म के सेट पर हादसा, 3 असिस्टेंट डायरेक्टर्स की मौत जबकि 9 लोग घायल

क्रेन के क्रैश होने की वजह से हुआ हादसा

खास बातें

  • कमल हसन की फिल्म के सेट पर हुआ बड़ा हादसा
  • हादसे में 3 लोगों की मौत जबकि 9 लोग घायल
  • फिल्म इंडियन 2 की चल रही थी शूटिंग
चेन्नई:

फिल्म स्टार कमल हासन की फिल्म के सेट पर हादसा हुआ जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई है, तीनों मृतक असिस्टेंट डाय़रेक्टर बताए जा रहे हैं. जानकारी के मुताबिक चेन्नई के ईवीपी स्टूडियो में इंडियन 2 फिल्म की शूटिंग चल रही थी इसी दौरान क्रेन के क्रैश हो जाने के चलते यह हादसा हुआ. इस हादसे में 9 लोग घायल भी हुए हैं. घटना बुधवार रात 9.30 की है, जब इंडियन 2 फिल्म की शूटिंग के दौरान फिल्म की यूनिट सेट की तैयारियों में जुटी हुई थी. तभी अचानक क्रेन क्रैश हो गई. क्रेन के ऊपर के बॉक्स में एक शख्स था, साथ ही कुछ लोग क्रेन के आस-पास काम कर रहे थे जोकि इसकी चपेट में आ गए. पुलिस अधिकारी ने NDTV को बताया है कि यह लोग सेट की लाइटिंग का काम कर रहे थे.   

दक्षिणी दिल्ली के चितरंजन पार्क में निर्माणाधीन इमारत गिरने से एक की मौत, तीन घायल

बता दें कि इस फिल्म को एस शंकर डायरेक्ट कर रहे हैं.कुछ समय पहले ही इस फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ था. इस फिल्म के पोस्टर में कमल एक बुजुर्ग किरदार में नजर आए थे. ये फिल्म 1996 में कमल हासन की मूवी इंडियन का सीक्वल है. पुलिस के एक सूत्र ने नाम उजागर न करने की शर्त पर बताया कि जिस वक्त यह हादसा हुआ वक्त कमल हासन उसी कॉम्पलेक्स की दूसरी लोकेशन पर थे. 

कार और ट्रक की भिड़ंत से 7 लोगों की जलकर मौत, इतनी बुरी तरह जले शव कि नहीं हो सकी महिला-पुरुष की पहचान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

घटना पर दुख जाहिर करते हुए कमल हासन ने कहा कि यह दुर्घटना क्रूर है, मैंने अपने तीन सहयोगियों को खो दिया. मुझे दर्द से ज्यादा उन परिवारों की चिंता है, जिनके अपने इस हादसे का शिकार हो गए. उनके दुख के प्रति मेरी गहरी संवेदना है. 

Video: उत्तर प्रदेश के उन्नाव में भीषण सड़क हादसा, 7 लोगों की मौत