अरविंद केजरीवाल ने मतदान से ठीक पहले महिलाओं से की अपील, कहा- पुरुषों से चर्चा जरूर करें कि किसे वोट देना सही रहेगा

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) के संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने मतदान से ठीक पहले अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election) को लेकर ट्वीट किया है.

अरविंद केजरीवाल ने मतदान से ठीक पहले महिलाओं से की अपील, कहा- पुरुषों से चर्चा जरूर करें कि किसे वोट देना सही रहेगा

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल- (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) के संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने मतदान से ठीक पहले अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election) को लेकर ट्वीट किया है. उन्होंने ट्वीट में लिखा, ''वोट डालने ज़रूर जाइये, सभी महिलाओं से ख़ास अपील- जैसे आप घर की ज़िम्मेदारी उठाती हैं, वैसे ही मुल्क और दिल्ली की ज़िम्मेदारी भी आपके कंधों पर है. आप सभी महिलायें वोट डालने ज़रूर जायें और अपने घर के पुरुषों को भी ले जायें. पुरुषों से चर्चा ज़रूर करें कि किसे वोट देना सही रहेगा.''

दिल्ली विधानसभा चुनाव : केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर वोटरों को पैसा बांटने का आरोप, देखें-VIDEO

वहीं, दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने भी मतदान शुरू होने से पहले मतदाताओं को संदेश दिया है. अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, ''लोकतंत्र के महापर्व पर सभी दिल्लीवासियों को शुभकामनाएं! आज सच्चे मन से अपने बच्चों की अच्छी शिक्षा के लिए वोट करें. झाड़ू पर वोट करें.'' बताते चले कि मतदान की पूर्व संध्या के दिल्ली के मुख्यमंत्री व नई दिल्ली से AAP उम्मीदवार अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कनॉट प्लेस के हनुमान मंदिर परिवार सहित दर्शन करने पहुंचे.

इस दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री के साथ उनकी पत्नी सुनीता भी थीं. अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया, CP के प्राचीन हनुमान मंदिर जाकर हनुमान जी का आशीर्वाद लिया. देश और दिल्ली की तरक़्क़ी के लिए प्रार्थना की. भगवान जी ने कहा - 'अच्छा काम कर रहे हो, इसी तरह लोगों की सेवा करते रहो. फल मुझ पर छोड़ दो. सब अच्छा होगा.'

दिल्ली का भविष्य चुनने की तैयारी में वोटर, सुबह 4 बजे शुरू हुई मेट्रो, राजधानी के चप्पे-चप्पे पर पुलिस का कड़ा पहरा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि दिल्ली में शनिवार को मतदान किए जा रहे हैं और 11 फरवरी को नतीजों की घोषणा की जाएगी. दिल्ली में कुल 70 विधानसभा क्षेत्रों के लिए 13,000 से अधिक मतदान केंद्र बनाए गए हैं. मतदान शनिवार सुबह आठ बजे से आरंभ होकर शाम छह बजे तक चलेगा.