Delhi Polls 2020: अमित शाह ने सीएम केजरीवाल पर साधा निशाना, कहा- झूठ बोलने में इस आदमी का कोई...

अमित शाह दिल्ली के मटियाला में रैली को संबोधित कर रहे थे. अमित शाह ने इस दौरान कहा कि आपका एक वोट ये तय करेगा कि पांच साल के लिए मोदी जी की तरह काम करने वाली सरकार चाहिए या धरना प्रदर्शन करने वाली सरकार चाहिए? ये आपको तय करना होगा.

खास बातें

  • केजरीवाल ने दिल्लीवासियों के साथ धोखा किया - अमित शाह
  • झूठ बोलने में आगे हैं केजरीवाल- शाह
  • दिल्ली में रैली कर रहे थे अमित शाह
नई दिल्ली:

दिल्ली विधानसभा चुनाव की तारीख नजदीक आने के साथ ही पार्टियों के बीच आपसी बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है. गुरुवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने दिल्ली में एक रैली के दौरान सीएम केजरीवाल पर जमकर आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि देश में अगर सबसे ज्यादा झूठ बोलने वाले नेताओं की पहचान की जाए तो उसमें अरविंद केजरीवाल सबसे आगे मिलेंगे. उन्होंने रैली के दौरान कहा कि पिछले पांच साल में अरविंद केजरीवाल ने एक भी चुनाव नहीं जीता है और अब दिल्ली की जनता को यह तय करना है कि अगले पांच साल के लिए नरेन्द्र मोदी की तरह काम करने वाली सरकार चाहिए या धरना प्रदर्शन करने वाली सरकार.

Delhi Polls 2020: BJP नेता कपिल मिश्रा ने दिल्ली चुनाव की तुलना भारत-पाकिस्तान मैच से की, कहा- इस बार तो...

अमित शाह दिल्ली के मटियाला में रैली को संबोधित कर रहे थे. अमित शाह ने इस दौरान कहा कि आपका एक वोट ये तय करेगा कि पांच साल के लिए मोदी जी की तरह काम करने वाली सरकार चाहिए या धरना प्रदर्शन करने वाली सरकार चाहिए? ये आपको तय करना होगा. आप और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने कहा कि दो साल पहले जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय में भारत विरोधी नारे लगे. मोदी जी ने इनको जेल में डाला तो तुरंत केजरीवाल और राहुल एंड कंपनी वहां पहुंच गई और कहने लगे कि ये उनके अधिकारों का हनन है. उन्होंने आरोप लगाया कि पांच साल पहले दिल्ली की जनता ने बड़ा भरोसा करके अरविंद केजरीवाल को वोट दिया था लेकिन उन्होंने वादे पूरे नहीं किए.

CAA पर अमित शाह की बहस की चुनौती पर मायावती ने किया पलटवार, कही ये बात...

गृह मंत्री ने कहा कि अरविंद केजरीवाल सत्ता में आने के साढ़े चार साल तक ये कहते थे कि मोदी जी ने मुझे कुछ काम ही नहीं करने दिया, इसलिए दिल्ली का विकास नहीं हुआ. अब कहते हैं, पांच साल में दिल्ली का विकास मैंने किया.उन्होंने आरोप लगाया कि नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री आवास योजना लाए, ये भी केजरीवाल सरकार ने दिल्ली में नहीं लागू की. करीब 112 ऐसी योजनाओं के बीच में केजरीवाल रोड़ा बन गए हैं. एक बार ये रोड़ा हटा दो तो ये सभी योजनाएं दिल्ली वालों के घर तक पहुंच जाएगी.

Newsbeep

दिल्ली विधानसभा चुनाव : बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कार्यकर्ताओं को समझाई जीत की रणनीति

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


शाह ने कहा कि भारत सरकार की आयुष्मान भारत योजना के तहत देश के गरीबों को हर साल 5 लाख रुपये तक का मुफ्त इलाज मिल रहा है. लेकिन केजरीवाल सरकार के कारण ये योजना दिल्ली के लोगों को नहीं मिली. केजरीवाल को डर है कि अगर इस योजना से गरीब को फायदा होगा, तो वो मोदीजी को वोट दे देगा. उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने कहा था कि दिल्ली की अनधिकृत कॉलोनियों को हम अधिकृत कर देंगे. लेकिन हमेशा इस काम में अड़ंगा लगाया. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने दिल्ली के करीब 1,731 अनधिकृत कॉलोनियों के लोगों को पांच हजार रुपये में अपने घर का मालिकाना हक देने का काम किया है.