मौसम का रेलसेवा पर असर, दिल्ली आने वाली 23 ट्रेनें चल रही हैं लेट

खराब मौसम का असर रेलसेवा पर देखने को मिल रही है. दिल्ली आने वाली 23 ट्रेनें देर से पहुंच रही हैं. इंडियन रेलवे के अनुसार कई रेलगाड़ी एक से साढ़े तीन घंटे तक लेट है. 

मौसम का रेलसेवा पर असर, दिल्ली आने वाली 23 ट्रेनें चल रही हैं लेट

कुहासे के कारण कई ट्रेन लेट

खास बातें

  • कुहासे का रेलसेवा पर असर, कई ट्रेन लेट
  • उत्तर भारत में कुहासे का असर जारी
  • बिहार सहित अन्य राज्यों से दिल्ली आने वाली 23 ट्रेन लेट
नई दिल्ली :

पूरे उत्तर भारत में गंभीर कुहासा और ठंड का असर देखने को मिल रहा है, खराब मौसम का असर रेलसेवा पर पड़ा है. दिल्ली आने वाली 23 ट्रेनें देर से पहुंच रही है. इंडियन रेलवे के अनुसार कई रेलगाड़ी एक से साढ़े तीन घंटे तक लेट है, दिल्ली आ रही कटिहार-अमृतसर एक्सप्रेस सबसे अधिक साढ़े तीन घंटे की देरी से स्टेशन पहुंच रही है, जबकि मुजफ्फरपुर-आनन्द विहार सप्तक्रांति एक्सप्रेस एक घंटे की देरी से दिल्ली पहुंच रही है . इसके अलावा गोरखपुर-आनन्द विहार हमसफर एक्सप्रेस, पुरी-नई दिल्ली पुरुषोत्तम एक्सप्रेस और गया-नई दिल्ली महाबोधि एक्सप्रेस ढाई घंटे की देरी से दिल्ली आ रही हैं.

Weather Report: दिल्ली में कोहरा, पंजाब-हरियाणा में शीत लहर और यूपी में बारिश, कुछ ऐसा है मौसम का हाल

गौरतलब है कि राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में गुरुवार को जहां कोहरा छाया रहा था वहीं शुक्रवार को मौसम में कोहरे का असर कम रहा. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ व उसके आस-पास के इलाकों में बुधवार को दिनभर हुई बूंदाबांदी के बाद मौसम में परिवर्तन हुई थी और कुहासे का भी असर देखने को मिल रहा था. बिहार और अन्य राज्यों से आने वाली ट्रेनों में कुहासे की वजह से देरी हो रही है.

दिल्ली में 1901 के बाद सबसे अधिक सर्द रहा दिसंबर 2019

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बिहार की राजधानी पटना तथा इसके आसपास के क्षेत्रों में गुरुवार सुबह हल्की धूप निकली है, लेकिन मौसम विभाग ने राज्य के कई क्षेत्रों में अगले एक-दो दिनों में बारिश के आसार जताए हैं. पटना का गुरुवार को न्यूनतम तापमान 14.3 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. पटना मौसम विज्ञान केंद्र के मुताबिक भागलपुर का गुरुवार को न्यूनतम तापमान 13.6 डिग्री सेल्सियस, गया का 15.1 डिग्री और पूर्णिया का 13.7 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था.

VIDEO: दिल्ली-एनसीआर में कड़ाके की ठंड ने हीटर की मांग बढ़ाई



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)