Election Results 2020: AAP की जीत के बाद केजरीवाल की पत्नी सुनीता का आया Reaction, 'बर्थडे पर इससे अच्छा गिफ्ट...'

Delhi Election Results 2020: अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने कहा कि मेरे जन्मदिन पर मिला यह सबसे बड़ा तोहफा है.

नई दिल्ली:

दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी (AAP) को प्रचंड बहुमत मिलता दिख रहा है. चुनाव के परिणाम और रुझानों के अनुसार AAP 60 से अधिक सीटों पर जीत की और बढ़ रही है. 21 साल बाद दिल्ली की सत्ता में वापसी के बीजेपी के सपने पर AAP ने एक बार फिर 'झाड़ू' फेर दी. 'आप' की जीत के बाद अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने कहा कि मेरे जन्मदिन पर मिला यह सबसे बड़ा तोहफा है. यह सत्य की जीत है. मुझे लगता है कि मुद्दों के आधार पर राजनीति की जानी चाहिए. राजनीतिक दलों को सीखना चाहिए कि ऐसी टिप्पणी नहीं की जानी चाहिए. NDTV से बात करते हुए सुनीता केजरीवाल ने कहा कि मैं मानकर चल रही थी जीत होगी. यह सच की जीत है.

Delhi Election Results 2020: सुनीता केजरीवाल का आज जन्मदिन, पत्नी को 'जीत का तोहफा' देंगे अरविंद केजरीवाल

इससे पहले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली के लोगों ने एक नए किस्म की राजनीति की शुरुआत कर दी है. उन्होंने कहा कि आज मंगलवार भी है, तो हनुमान जी का भी बहुत-बहुत शुक्रिया. उन्होंने दिल्ली पर अपनी कृपा बरसाई है. अगले पांच साल भी वे हमें शक्ति दें कि अगले पांच साल हम दिल्लीवासियों की सेवा करें. अरविंद केजरीवाल ने दिल्लीवासियों से कहा,‘‘ मुझे आपसे प्यार है.' अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में जीत पर कहा, यह दिल्ली के लोगों की जीत है, जिन्होंने मुझे अपना बेटा समझा.

ब्लॉग: अरविंद केजरीवाल की BJP पर शानदार जीत के 10 बड़े कारण

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिल्ली के जनादेश ने राष्ट्रवाद का सही अर्थ समझाया : सिसोदिया
आप के प्रमुख चेहरे मनीष सिसोदिया ने पटपड़गंज सीट से जीत हासिल करने के बाद कहा कि दिल्ली के लोगों ने अपने जनादेश के जरिए राष्ट्रवाद का सही अर्थ समझाया है. तीसरी बार अपनी सीट बरकरार रखने वाले सिसोदिया ने कहा कि भाजपा ने “नफरत की राजनीति” की लेकिन लोगों ने खुद को बांटे जाने से इनकार कर दिया. उन्होंने संवाददाताओं से कहा, “मैं पटपड़गंज सीट दोबारा जीत कर खुश हूं. भाजपा ने नफरत की राजनीति की लेकिन मैं पटपड़गंज के लोगों को धन्यवाद देता हूं. आज, दिल्ली के लोगों ने ऐसी सरकार को चुना जो उनके लिए काम करती है और उन्होंने अपने जनादेश के जरिए राष्ट्रवाद का सही अर्थ समझाया.”

VIDEO: दिल्ली चुनाव जीतने के बाद बोले अरविंद केजरीवाल- हनुमान जी का भी बहुत-बहुत शुक्रिया