दिल्ली परिवहन विभाग के कार्यालय में लगी आग, फायर बिग्रेड की 10 गाड़ियां मौके पर तैनात

सिविल लाइंस मेट्रो स्टेशन के नजदीक स्थित दिल्ली के परिवहन विभाग के कार्यालय में सोमवार सुबह आग लग गई

दिल्ली परिवहन विभाग के कार्यालय में लगी आग, फायर बिग्रेड की 10 गाड़ियां मौके पर तैनात

दिल्ली परिवहन विभाग के कार्यालय में लगी आग

खास बातें

  • दिल्ली परिवहन विभाग के कर्यालय में लगी आग
  • सिविल लाइंस मेट्रो स्टेशन के नजदीक है कर्यालय
  • फायर बिग्रेड की 10 गाड़ियों को किया गया तैनात
नई दिल्ली:

सिविल लाइंस मेट्रो स्टेशन के नजदीक स्थित दिल्ली के परिवहन विभाग के कार्यालय में सोमवार सुबह आग लग गई. एक अधिकारी ने बताया कि आग लगने की सूचना आठ बजकर 38 मिनट पर मिली थी जिसके बाद दमकल की 10 गाड़ियों को घटनास्थल भेजा गया. आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है. बता दें कि दिल्ली में लगातार आग लगने की धटनाए हो रही है. हाल के दिनों में अलग-अलग कई क्षेत्रों में आग से जान माल को नुकसान देखने को मिला है.

बैटरी फैक्टरी में लगी भीषण आग से ढही इमारत, एक दमकल कर्मी की मौत, 14 घायल 

गौरतलब है कि  इसी महिने के 12 जनवरी को मायपुरी में भीषण हादसा होते-होते बचा था इससे पहले पटपड़गंज औद्योगिक क्षेत्र में एक प्रिंटिंग प्रेस में आग लग गई थी जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई थी. दिल्ली दमकल सेवा के प्रमुख अतुल गर्ग ने कहा था कि आग लगने की सूचना तड़के 2.38 बजे मिली थी.उन्होंने कहा,"मौके पर दमकल की कुल 30 गाड़ियां हैं. एक व्यक्ति की मौत हो गई और शव निकाल कर अस्पताल भेज दिया गया था."उन्होंने कहा कि तीन मंजिला इमारत में आग भूतल और दूसरे तल पर लगी थी.

नोएडा: ESI अस्पताल के बेसमेंट मे लगी आग, निदेशक सहित चार लोग बेहोश

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पीरागढ़ी स्थित उद्योग नगर की फैक्ट्री में पिछले भी हाल ही में भीषण आग लग गई थी. आग लगने से बिल्डिंग भी गिर गई थी, जिसमें दमकलकर्मी समेत कुल चार लोग फंसे थे, जिसमें तीन दमकलकर्मी भी थे. तीन को निकाल लिया गया था और एक दमकलकर्मी फंस गए थे. इस घटना में कुल 14 लोग घायल हुए थे. 

VIDEO: दिल्ली: पटपड़गंज इंडस्ट्रियल एरिया में आग, एक व्यक्ति की मौत