पांच बड़ी खबरें : गोवा में कांग्रेस को बड़ा झटका, प्रशांत किशोर को JDU में मिली नंबर 2 की कुर्सी

गोवा में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात के बाद कांग्रेस को 2 विधायकों ने बीजेपी ज्वाइन करने का ऐलान किया किया है.

पांच बड़ी खबरें : गोवा में कांग्रेस को बड़ा झटका, प्रशांत किशोर को JDU में मिली नंबर 2 की कुर्सी

नई दिल्ली:

गोवा में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात के बाद कांग्रेस को 2 विधायकों ने बीजेपी ज्वाइन करने का ऐलान किया किया है. वहीं, स्वयंभू बाबा रामपाल को बच्चे समेत पांच लोगों की हत्या के मामलों में हिसार की अदालत ने दोषी मानते हुए उम्रकैद की सजा सुनाई है. इधर, चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर को जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने पार्टी का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नियुक्त किया है. उधर, कर्नाटक में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. बेंगलुरु से 260 किलोमीटर दूर दक्षिण कर्नाटक के दवनगेरे शहर में एक महिला ने बैंक मैनेजर की बीच सड़क जमकर पिटाई की. क्योंकि वो लोन देने के लिए महिला से सेक्सुअल फेवर की डिमांड कर रहा था. वहीं, बॉलीवुड के धुरंधर संगीतकार बप्पी लाहिड़ी के पोते का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर देखा जा रहा है. पढ़ें दिन भर की 5 बड़ी खबरें... 

गोवा में कांग्रेस को झटका, अमित शाह से मुलाकात के बाद 2 विधायकों ने बीजेपी ज्वाइन करने का ऐलान किया
 

h96ipk1o

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की खराब सेहत के बीच इस समय बड़ी खबर आ रही है.  गोवा कांग्रेस के दो विधायक भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से मिलने उनके घर पहुंचे. बताया जा रहा है कि कांग्रेस के विधायक दयानंद सोपते और सुभाष शिरोडकर आज सुबह केंद्रीय मंत्री श्रीपद नायक के साथ दिल्ली आए थे. मुलाकात के बाद सुभाष शिरोडकर ने कहा कि हम लोग भाजपा ज्वाइन कर रहे हैं. उन्होंने दावा किया कि आने वाले दिनों में 2-3 और विधायक भाजपा ज्वाइन करेंगे. 

स्वयंभू बाबा रामपाल को बच्चे समेत पांच लोगों की हत्या में उम्रकैद की सजा
 
coruiufg

स्वयंभू बाबा रामपाल को बच्चे समेत पांच लोगों की हत्या के मामलों में हिसार की अदालत ने दोषी मानते हुए उम्रकैद की सजा सुनाई है. रामपाल को अब मौत तक जेल में ही रहना होगा. रामपाल खुद को आध्यात्मिक गुरु बताता था. रामपाल पर वर्ष 2014 में मुकदमा नंबर 429 दर्ज हुआ था. जिसमे रामपाल समेत 15 लोग आरोपी रहे. यह केस  4 महिलाओं और एक बच्चे की मौत से जुड़ा है. वहीं दूसरा मुकदमा नंबर 430 है जिसमे रामपाल समेत 13 आरोपी हैं. इस केस में एक महिला की मौत हुई थी.

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर को मिली JDU में नंबर 2 की कुर्सी, बनाए गए राष्ट्रीय उपाध्यक्ष
 

0llrat3g

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) को जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने पार्टी का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नियुक्त किया है. प्रशांत किशोर ने पिछले महीने ही जदयू की सदस्यता ग्रहण की थी. जदयू में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष का कभी पद नहीं रहा लेकिन माना जा रहा है कि नीतीश कुमार ने किशोर से इस पद और उनके काम के बारे में पहले चर्चा कर ली थी, जिसे अब सार्वजनिक किया गया है. केसी त्यागी ने कहा कि प्रशांत अब पार्टी में पद मिलने के बाद नई ज़िम्मेदारी निभाएंगे.

बैंक मैनेजर ने लोन के बदले मांगा Sexual Favour, महिला ने बीच सड़क ऐसे की धुनाई, देखें VIDEO
 

56lva868

कर्नाटक में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. बेंगलुरु से 260 किलोमीटर दूर दक्षिण कर्नाटक के दवनगेरे शहर में एक महिला ने बैंक मैनेजर की बीच सड़क जमकर पिटाई की. क्योंकि वो लोन देने के लिए महिला से sexual favours की डिमांड कर रहा था. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, बैंक मैनेजर महिला से 15 लाख रुपये का लोन देने के बदले सेक्शुअल फेवर मांग रहा था. 
Newsbeep

बप्पी लाहिड़ी के पोते ने 'गोल्डन लुक' में बजाया ऐसा ढोल, जनता हुई मस्त और Video वायरल
 

sd9dlhcg

बॉलीवुड के धुरंधर संगीतकार बप्पी लाहिड़ी (Bappi Lahiri) जितने अपने मधुर संगीत के लिए पहचाने जाते हैं, उतनी ही पहचान वे अपने गेटअप की वजह से भी रखते हैं. ढेर सारा सोना उनकी खास पहचान है. लेकिन अब उनके पोते ने भी उन्हीं जैसा स्टाइल अपना लिया है और स्वास्तिक बंसल के वीडियो ने तो सोशल मीडिया पर जमकर धमाल कर दिया है. स्वास्तिक बंसल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर देखा जा रहा है. इस वीडियो में दुर्गा पूजा (Durga Puja) के मौके पर स्वास्तिक बंसल (Swastik Bansal) पूरे जोश के साथ ड्रम बजा रहा है, और वहां मौजूद लोग उसका लुत्फ ले रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: अमित शाह के घर पहुंचे गोवा के कांग्रेस विधायक