NDTV Khabar

5 बड़ी खबरें : जस्टिस रंजन गोगोई का अगला CJI बनना तय, हैदराबाद बम ब्लास्ट केस में IM के दो आतंकी दोषी करार

लोकसभा चुनाव में सांसदों की संख्या बढ़ाने के लिए बीजेपी की नजर अब दक्षिणी भारत की ओर है. मलयालम फिल्मों के सुपरस्‍टार मोहन लाल ने सोमवार को पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
5 बड़ी खबरें : जस्टिस रंजन गोगोई का अगला CJI बनना तय, हैदराबाद बम ब्लास्ट केस में IM के दो आतंकी दोषी करार
नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव में सांसदों की संख्या बढ़ाने के लिए बीजेपी की नजर अब दक्षिणी भारत की ओर है. मलयालम फिल्मों के सुपरस्‍टार मोहन लाल ने सोमवार को पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है. जिसके बाद से उनकी बीजेपी में शामिल होने की चर्चाएं तेज हो गई हैं. वहीं, प्रधान न्‍यायाधीश दीपक मिश्रा ने जस्टिस रंजन गोगोई का नाम अगले CJI के लिए केंद्र सरकार को भेजा है. इधर, हैदराबाद के गोकुल चाट और लुंबिनी पार्क में 2007 में हुए दोहरे बम विस्फोट मामले में एक अदालत ने इंडियन मुजाहिदीन के दो आतंकियों को दोषी करार दिया है. उधर, रांची के एक अस्पताल में इलाज करा रहे राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने रिम्स के नए बने पेइंग वार्ड में खुद को शिफ्ट करने की मांग की है. वहीं, बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन को कमाल आर खान की तारीफ करना मंहगा पड़ रहा है.

आम चुनाव 2019 : कांग्रेस सांसद शशि थरूर के खिलाफ मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल को उतार सकती है BJP
 
lgcj5u

लोकसभा चुनाव में सांसदों की संख्या बढ़ाने के लिए की बीजेपी की नजर अब दक्षिणी भारत की ओर है. इसके लिए बीजेपी केरल, कर्नाटक और तमिलनाडु में ऐसे चेहरों की तलाश कर रही है जो उनकी लोकसभा सीटें बढ़ाने में मदद कर सकते हैं. वहीं आरएसएस भी पिछले काफी समय से दक्षिण भारत में काम कर रहा है और हाल ही में केरल में आई बाढ़ में भी आरएसएस ने काफी काम किया है. मलयालम फिल्मों के सुपरस्‍टार मोहन लाल ने सोमवार को पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है. जिसके बाद से उनकी बीजेपी में शामिल होने की चर्चाएं तेज हो गई हैं.  

CJI जस्टिस दीपक मिश्रा ने उत्तराधिकारी के रूप में जस्टिस रंजन गोगोई का नाम केंद्र को भेजा
 
le76kgog

प्रधान न्‍यायाधीश दीपक मिश्रा ने जस्टिस रंजन गोगोई का नाम अगले CJI के लिए केंद्र सरकार को भेजा है. जस्टिस गोगोई का देश का अगला चीफ जस्टिस बनना तय है. लॉ मिनिस्ट्री ने CJI दीपक मिश्रा को पत्र लिखकर अगले चीफ जस्टिस के नाम का प्रस्ताव मांगा था. इसके बाद CJI दीपक मिश्रा ने मंत्रालय को अपने बाद बनने वाले चीफ जस्टिस का नाम भेजा है.

2007 हैदराबाद दोहरा बम ब्‍लास्‍ट मामला: इंडियन मुजाहिदीन के दो आतंकी दोषी करार, दो बरी
 
oss83ap

हैदराबाद के गोकुल चाट और लुंबिनी पार्क में 2007 में हुए दोहरे बम विस्फोट मामले में एक अदालत ने इंडियन मुजाहिदीन के दो आतंकियों को दोषी करार दिया है और दो को बरी कर दिया है. अदालत पांचवे आरोपी की सजा पर फैसला सोमवार को सुनाएगी. वहीं दोषी करार दिए गए आरोपियों की सजा पर फैसला भी सोमवार को ही होगा. इन दोहरे बम धमाकों में 44 लोगों की जान चली गई थी और 68 लोग घायल हो गए थे.

लालू यादव ने मांगा नया वार्ड, बोले-बदबू मारता है शौचालय, काटते हैं मच्छर, भौंकते हैं कुत्ते
 
s92iel5g

चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव रांची के एक अस्पताल में इलाज करा रहे हैं, और उन्हें वहां कुत्ते और मच्छर से डरने की खबर है. इसपर बिहार में सत्ताधारी जनता दल (युनाइटेड) ने तंज कसा है. जेडीयू ने कहा कि राजद के शासनकाल में भी बिहार की जनता बहुत डरी हुई थी. 'बोए पेड़ बबूल का तो आम कहां से हो गए'. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद इस वक्त रांची के राजेंद्र आयुर्विज्ञान संस्थान (रिम्स) में भर्ती हैं.

टिप्पणियां
अमिताभ बच्चन को कमाल आर खान की तारीफ करना पड़ा महंगा, भड़के ट्विटर यूजर्स ने खूब सुनाई खरी खोटी...
 
kmqfm47o

बॉलीवुड फिल्ममेकर और अभिनेता कमाल राशिद खान (Kamaal R Khan) अक्सर विवादों को लेकर चर्चा में आते हैं. किसी फिल्म की धज्जियां उड़ाने से लेकर विवादित बयान देकर कमाल आर खान सुर्खियां बटोरते हैं. उनके बारे में दर्शक और फिल्म स्टार्स अलग अलग विचार रखते हैं. महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कमाल राशिद खान को सराहते हुए कहा कि उन्हें कभी बदला या नियंत्रित नहीं किया जा सकता. 

VIDEO: हैदराबाद बम ब्लास्ट केस में आया फैसला-दो लोग दोषी करार, दो बरी



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement