अमिताभ बच्चन को कमाल आर खान की तारीफ करना पड़ा महंगा, भड़के ट्विटर यूजर्स ने खूब सुनाई खरी खोटी...

कमाल राशिद खान (Kamaal R Khan) अक्सर विवादों को लेकर चर्चा में आते हैं. सोमवार को अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने उनकी ट्विटर पर तारीफ की, जिसकी वजह से उन्हें ट्रोल किया गया.

अमिताभ बच्चन को कमाल आर खान की तारीफ करना पड़ा महंगा, भड़के ट्विटर यूजर्स ने खूब सुनाई खरी खोटी...

ट्विटर पर अमिताभ बच्चन ने की केआरके की तारीफ

खास बातें

  • केआरके को बदला नहीं जा सकता : अमिताभ
  • बिग बी ने दिए केआरके की वापसी के संकेत
  • केआरके से जुड़ा ट्वीट करने पर भड़के ट्विटर यूजर्स
नई दिल्ली:

बॉलीवुड फिल्ममेकर और अभिनेता कमाल राशिद खान (Kamaal R Khan) अक्सर विवादों को लेकर चर्चा में आते हैं. किसी फिल्म की धज्जियां उड़ाने से लेकर विवादित बयान देकर कमाल आर खान सुर्खियां बटोरते हैं. उनके बारे में दर्शक और फिल्म स्टार्स अलग अलग विचार रखते हैं. महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कमाल राशिद खान को सराहते हुए कहा कि उन्हें कभी बदला या नियंत्रित नहीं किया जा सकता. अमिताभ ने ट्वीट कर कहा, "कभी न नियंत्रित किए जाने वाले कमाल राशिद खान. सीधी बात करते हैं, बिना किसी लाग-लपेट के." ट्वीट के आखिर में बिग बी ने केआरके की वापसी की ओर इशारा किया है.

अमिताभ बच्चन के दामाद के कपड़े संवारती नव्या नवेली नंदा का वीडियो वायरल, नीता अंबानी के साथ खूब जमी जोड़ी


मालूम हो कि, पिछले साल कमाल राशिद खान द्वारा अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित आमिर खान की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' के क्लाइमैक्स का खुलासा करने के बाद उनके ट्विटर अकाउंट को बंद कर दिया गया था. केआरके ने ट्विटर अकाउंट दोबारा रिस्टोर नहीं करने पर आत्महत्या करने की धमकी दी थी. बिग बी के इस ट्वीट पर उन्हें अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया मिल रही हैं. कुछ लोग केआरके जैसे विवादित अभिनेता की तारीफ करने पर, उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. केआरके की बढ़ाई करने पर ट्विटर यूजर्स ने अमिताभ बच्चन को आड़े हाथ लिया.

बहू-बेटे से पत्नी तक अपने घर पर किस भाषा में बात करते हैं अमिताभ बच्चन, दिया जवाब...

पढ़ें, रीट्वीट्स शॉर्ट ड्रेस में दिखा अमिताभ बच्चन की नातिन का ग्लैमर, Behind-the-scenes में ढाया कहर

बता दें, जन्माष्टमी के खास मौके पर अमिताभ बच्चन ने छोटे पर्दे पर अपने पॉपुलर गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के दसवें सीजन का आगाज किया है. इसके अलावा वह आमिर खान के साथ 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' और रणबीर कपूर-आलिया भट्ट के साथ फिल्म 'बह्मास्त्र' की शूटिंग में व्यस्त हैं.

VIDEO: हमें भारत को खुले में शौच से मुक्त करने का लक्ष्य पाना है: अमिताभ बच्चन...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com