सबसे सटीक और तेज़ चुनाव नतीजों के लिए NDTV ने लॉन्च किए NDTV Lite एन्ड्रॉयड ऐप

लोकसभा चुनाव 2019 के परिणाम घोषित होने से कुछ ही दिन पहले NDTV ने नए और बेहद हल्के एन्ड्रॉयड ऐप NDTV Lite और NDTV India Lite लॉन्च कर दिए हैं, जो लॉन्च के समय से ही टॉप पर ट्रेंड कर रहे थे.

समाचारों के लिए NDTV सबसे ज़्यादा विश्वसनीय नाम है, और पिछले कुछ सालों में समूह ने TV न्यूज़ चैनलों और वेबसाइटों के अलावा मोबाइल ऐप के ज़रिये भी लाखों-करोड़ों दर्शकों तक पहुंच बनाई है. इसी कड़ी में लोकसभा चुनाव 2019 के परिणाम घोषित होने से कुछ ही दिन पहले NDTV ने नए और बेहद हल्के एन्ड्रॉयड ऐप NDTV Lite और NDTV India Lite लॉन्च कर दिए हैं, जो लॉन्च के समय से ही टॉप पर ट्रेंड कर रहे थे.

गूगल प्ले स्टोर पर पहले से मौजूद NDTV के अन्य ऐप की तुलना में NDTV Lite और NDTV India Lite कहीं ज़्यादा तेज़ गति से चलते हैं, और आकार में 1 एमबी से भी हल्के हैं, यानी इन्हें डाउनलोड और इन्स्टॉल करना बेहद आसान है. NDTV Lite और NDTV India Lite में भी आपको पूरी तरह विश्वसनीय ख़बरें रीयल टाइम में हासिल होंगी.

ut71p07g
Newsbeep

यानी आम चुनाव 2019 के बिल्कुल सटीक नतीजे सबसे पहले आपके हाथ में, आपके मोबाइल फोन में उपलब्ध होंगे. सबसे विस्तृत और सटीक चुनाव परिणाम आप तक पहुंचाने के लिए NDTV ने देश के सभी राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों ही नहीं, प्रत्येक निर्वाचन क्षेत्र के विस्तृत परिणाम रीयल टाइम में आप तक पहुंचाने का इंतज़ाम किया है, जो आप NDTV Lite और NDTV India Lite पर भी हासिल कर सकेंगे. यही नहीं, निर्वाचन क्षेत्रों के इतिहास की जानकारी देने के अलावा वर्ष 2014 में जीते सांसदों और अब जीतने वाले सांसदों के बारे में भी विस्तार से आपको बताया जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


देश के अहम संसदीय क्षेत्रों से लड़ रहे प्रमुख प्रत्याशियों पर भी विशेष ख़बरें आप तक सबसे पहले पहुंचाई जाएंगी, और अलग-अलग गठबंधनों के परिणामों के साथ-साथ उनकी प्रतिक्रियाएं भी सबसे पहले NDTV के दर्शकों-पाठकों तक पहुंचाई जाएंगी.