NDTV Khabar

PM मोदी के खिलाफ और राहुल के समर्थन में ट्वीट कर घिरे BJP के पूर्व सांसद तरुण विजय, फिर बोले-हैक हो गया था हैंडल

बीजेपी के पूर्व सांसद तरुण विजय के ट्विटर हैंडल से मंगलवार की रात हुए कुछ ट्वीट ने खलबली मचा दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
PM मोदी के खिलाफ और राहुल के समर्थन में ट्वीट कर घिरे BJP के पूर्व सांसद तरुण विजय, फिर बोले-हैक हो गया था हैंडल

बीजेपी के पूर्व राज्यसभा सांसद तरुण विजय की फाइल फोटो.

नई दिल्ली: बीजेपी के पूर्व सांसद तरुण विजय के ट्विटर हैंडल से मंगलवार की रात हुए कुछ ट्वीट ने खलबली मचा दी. वजह कि उनके ट्वीट जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ , वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का समर्थन करने वाले थे. मामला तूल पकड़ने पर तरुण विजय ने बाद में ट्वीट कर सफाई दी कि उनका ट्विटर हैंडल हैक हो गया था. यह भी बताया कि ट्वीट चलाने वाले शख्स को उन्होंने हटा दिया है. हालांकि तब तक तरुण विजय के ट्वीट के स्क्रीनशॉट्स सोशल मीडिया में वायरल हो चुके थे. उत्तराखंड से बीजेपी के राज्यसभा सांसद रह चुके तरुण विजय आरएसएस के मुखपत्र पांचजन्य के संपादक भी रहे हैं.
बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर ने राहुल की मानसरोवर यात्रा को स्वांग बताया

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की हालिया मानसरोवर यात्रा पर बीजेपी हमलावर है. इस मुद्दे पर पार्टी के ही नेता तरुण विजय के हैंडल से धड़ाधड़ कुछ ट्वीट हुए तो बीजेपी ही नहीं विरोधी दलों के लोग भी चौंक पड़े. वजह कि इसमें बीजेपी की लाइन से हटकर तरुण विजय ने कैलाश मानसरोवर यात्रा पर राहुल के आलोचकों को आडे़ हाथ लिया था. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि राहुल गांधी की यात्रा का की खिल्ली उड़ाना और निशाना साधना किसी हिंदू को शोभा नहीं देता. क्योंकि शिव से बड़ा कोई नहीं. उन्होंने राहुल गांधी पर हमला करने वालों को नसीहत देते हुए कहा कि वे कैलाश मानसरोवर का अपमान न करें.
 
6iub4cgबीजेपी के पूर्व सांसद तरुण विजय के ट्विटर हैंडल से नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता पर सवाल खडे़ करने वाला ट्वीट.
 
तरुण विजय ने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि जब कम्युनिस्ट चीन हिंदुओं की भावनाओं का सम्मान कर रहा है तो फिर इसे राजनीतिक मुद्दा क्यों बनाया जा रहा.उन्होंने ट्वीट में यह भी लिखा कि वह खुद तीन बार कैलाश मानसरोवर की यात्रा पर जा चुके हैं और कैलाश मानसरोवर यात्री संघ के अध्यक्ष भी रह चुके हैं.
 
n073pk58

बीजेपी के पूर्व सांसद तरुण विजय के ट्विटर हैंडल से हुए ट्वीट, जो बाद में हटा दिए गए.


BJP अध्यक्ष अमित शाह छत्तीसगढ़ में रमन सिंह के 'अटल विकास यात्रा' को हरी झंडी दिखाएंगे
 
इसके बाद उनके ट्वीटर हैंडल से नरेंद्र मोदी के खिलाफ भी एक ट्वीट हुआ. जिसमें नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता पर सवाल खड़े किए गए थे. ट्वीट में लिखा गया था- आप इसलिए वहां पर नहीं हो क्योंकि लोकप्रिय हो. आप इसलिए हो, क्योंकि लोग आपके पीछे हैं. घमंड दूर करो, आपको लगता है कि आप बहुत लोकप्रिय हैं. जब तरुण विजय के ट्वीट्स सोशल मीडिया में वायरल हुए तो उन्होंने बाद में ट्वीट कर सफाई दी और कहा-मैं अभी मॉर्निंग वॉक पर हूं,  ट्विटर अकाउंट हैंडल करने वाले व्यक्ति को मैने हटा दिया है.

टिप्पणियां
वीडियो-BJP विधायक ने लड़कों से कहा, ‘लड़की पसंद आए तो बताना भगा लाउंगा’ 


 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement