NDTV Khabar

गुजरात में पत्रकारों पर लाठीचार्ज को लेकर चार पुलिसकर्मी निलंबित, जांच शुरू

यह घटना रविवार को जूनागढ़ में स्वामीनारायण मंदिर के बाहर उस समय हुयी थी, जब मंदिर ट्रस्ट के चुनाव चल रहे थे. पूरी घटना कैमरे में कैद भी हुई है.गुजरात के गृह राज्य मंत्री प्रदीप सिंह जडेजा ने कहा कि उन्होंने घटना की जांच के आदेश दिए हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गुजरात में पत्रकारों पर लाठीचार्ज को लेकर चार पुलिसकर्मी निलंबित, जांच शुरू

प्रतीकात्मक चित्र

गांधीनगर:

गुजरात सरकार ने जूनागढ़ शहर में एक मंदिर ट्रस्ट के चुनाव को कवर कर रहे पत्रकारों पर लाठीचार्ज करने के मामले में सोमवार को एक सब-इंस्पेक्टर और तीन कांस्टेबलों को निलंबित कर दिया. जूनागढ़ यहां से करीब 320 किलोमीटर दूर है. यह घटना रविवार को जूनागढ़ में स्वामीनारायण मंदिर के बाहर उस समय हुयी थी, जब मंदिर ट्रस्ट के चुनाव चल रहे थे. पूरी घटना कैमरे में कैद भी हुई है.इससे पहले दिन में गुजरात के गृह राज्य मंत्री प्रदीप सिंह जडेजा ने कहा कि उन्होंने घटना की जांच के आदेश दिए हैं.

टिप्पणियां

दलित की बारात रोकने के लिए ऊंची जाति के लोगों ने किया रोड जाम, सड़क पर करने लगे भजन और यज्ञ


न्यूज चैनलों पर प्रसारित वीडियो में सिविल वर्दी में कुछ पुलिसकर्मी एक कैमरामैन को धक्का देते और मीडिया कर्मियों पर लाठी चलाते नजर आ रहे हैं. एक पुलिसकर्मी एक कैमरामैन को थप्पड़ मारते भी दिख रहा है. जूनागढ़ के पुलिस अधीक्षक सौरभ सिंह ने सोमवार को देर रात कहा कि उन्होंने सब-इंस्पेक्टर जे पी गोसाई और तीन कांस्टेबलों को निलंबित करने का आदेश दिया है. सिंह ने कहा कि जांच के बाद तथा घटना के वीडियो फुटेज को देखकर उन्होंने सब-इंस्पेक्टर जे पी गोसाई और तीन कांस्टेबलों को निलंबित कर दिया है. इससे पहले दिन में सौराष्ट्र क्षेत्र के कई मीडियाकर्मियों ने पुलिसकर्मियों को तत्काल निलंबित करने की मांग करते हुए सिंह के कार्यालय पर प्रदर्शन किया.    



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement