गोवा के होटल व्यवसायी ने कहा, 'सुशांत राजपूत को नहीं जानता,रिया से 2017 में मिला हूं'

गोवा के होटल व्यवसायी गौरव आर्य, जिन्हें हाल ही में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में समन किया था, ने दावा किया कि वह अभिनेता से कभी नहीं मिले हैं, लेकिन 2017 में रिया चक्रवर्ती से मिल चुके हैं.

गोवा के होटल व्यवसायी ने कहा, 'सुशांत राजपूत को नहीं जानता,रिया से 2017 में मिला हूं'

सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती (फाइल फोटो).

पणजी:

गोवा के होटल व्यवसायी गौरव आर्य, जिन्हें हाल ही में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में समन किया था, ने दावा किया कि वह अभिनेता से कभी नहीं मिले हैं, लेकिन 2017 में रिया चक्रवर्ती से मिल चुके हैं. गोवा एयरपोर्ट पर गौरव आर्य ने कहा, "केस से मेरा कोई संबंध नहीं है. मैं सुशांत सिंह राजपूत से कभी नहीं मिला. मैं रिया से 2017 में मिला था." गोवा के अंजुना में होटल के मालिक आर्य को 31 अगस्त से पहले ईडी के सामने पेश होने के लिए कहा गया है.

ईडी ने शुक्रवार को गौरव आर्य के होटल में नोटिस दिया था, जिसमें उन्हें 31 अगस्त से पहले एजेंसी के सामने पेश होने के लिए कहा गया था. ईडी के अधिकारियों ने होटल के गेट पर नोटिस चिपका दिया था. नोटिस में कहा गया है कि आर्य को प्रवर्तन निदेशालय के सहायक निदेशक राजीव कुमार को 31 अगस्त को सुबह 11 बजे रिपोर्ट करना होगा. 

यह भी पढ़ें:रिया चक्रवर्ती से सीबीआई ने तीसरे दिन भी 8 घंटे से ज्यादा की पूछताछ, सोमवार को फिर बुलाया

बता दें कि 28 जुलाई को बिहार में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ सुशांत के पिता केके सिंह द्वारा एफआईआर दर्ज कराए जाने के बाद ईडी ने 31 जुलाई को एक ECIR दर्ज की थी. अपनी शिकायत में सुशांत के पिता ने आरोप लगाया था कि पिछले एक साल में सुशांत राजपूत के बैंक खाते से 15 करोड़ रुपये निकाले गए और ऐसे खाते में भेजे गए जिससे "सुशांत के साथ कोई संबंध नहीं था." 

Newsbeep

इसके अलावा, रिया चक्रवर्ती के सहयोगी सैमुअल मिरांडा और सिद्धार्थ पिठानी ( सुशांत राजपूत के दोस्त) मुंबई के DRDO गेस्ट हाउस में पहुंचे जहां सुशांत की मौत के मामले की जांच कर रही केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) टीम ठहरी हुई है.

सिटी एक्सप्रेस : सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती से फिर हुई पूछताछ

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com