NDTV Khabar

BJP सांसद बोले- जितनी जरूरत नीतीश की हमें, उतनी ही उन्हें भी, बिहार में भी PM मोदी हैं हमारे मेन ब्रांड

भारतीय जनता पार्टी के सांसद गोपाल नारायण सिंह का कहना है कि जिस तरह से पूरे देश में नरेंद्र मोदी मेन ब्रांड हैं, वैसे ही बिहार में भी वही हमारे मेन ब्रांड हैं. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
BJP सांसद बोले- जितनी जरूरत नीतीश की हमें, उतनी ही उन्हें भी, बिहार में भी PM मोदी हैं हमारे मेन ब्रांड

पीएम मोदी और नीतीश कुमार (फाइल फोटो)

पटना:

बिहार में एनडीए के बीच सीटों के बंटवारे की गुत्थी सुलझ गई है. बीजेपी-जदयू के बाद अब लोजपा भी सीटों से सहमत हो गई है और अब 17-17 और 6 के फॉर्मूले पर चुनाव लड़ेगी. हालांकि, एक बीजेपी सांसद ने जो बयान दिए हैं, उससे यह संकेत मिलते हैं कि अब भी भाजपा बिहार में नीतीश कुमार को अपना मुख्य चेहरा नहीं मान रही है. दरअसल, भारतीय जनता पार्टी के सांसद गोपाल नारायण सिंह का कहना है कि जिस तरह से पूरे देश में नरेंद्र मोदी मेन ब्रांड हैं, वैसे ही बिहार में भी वही हमारे मेन ब्रांड हैं. 

तेजस्वी का तंज, सीटों के बंटवारे के बाद नीतीश जी और पासवान जी बोलेंगे- नोटबंदी बहुत सफल है साहब!

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, बिहार बीजेपी सांसद गोपाल नारायण ने कहा कि ' जदयू और बीजेपी दोनों बराबर-बराबर के पार्टनर हैं. दोनों में कोई तुलना नहीं, अगर बीजेपी को नीतीश की जरूरत है, तो नीतीश को भी बीजेपी की जरूरत है. पूरे देश की तरह, बिहार में भी नरेंद्र भाई मोदी जी मेन ब्रांड हैं. 


बता दें कि सीट बंटवारे से पहले भी बीजेपी और जदयू नेताओं के बीच बड़ा भाई और छोटा भाई को लेकर बयानबाजियों का दौर चला था. हालांकि, सीट शेयरिंग पर सहमति बनने के बाद ऐसे बयान आने बंद हो गए, मगर गोपाल नारायण सिंह का यह बयान दर्शाता है कि बीजेपी के लिए बिहार में भी मुख्य चेहरा नरेंद्र मोदी ही हैं, न कि नीतीश कुमार. 

पीएम मोदी ने महागठबंधन को कहा अवसरवादी तो तेजस्‍वी बोले, नीतीश कुमार से बड़ा अवसरवादी कौन?

दरअसल, बिहार एनडीए में भाजपा और जदयू ने 17-17 सीटों पर अपने प्रत्याशियों को उतारने का ऐलान किया है. वहीं लोजपा को 6 सीटें और एक राज्यसभा सीट देने पर सहमति बनी है. बता दें कि बिहार में भाजपा ने पिछले चुनाव में 22 सीटें जीती थीं. 

टिप्पणियां

 

VIDEO: साथियों की फिक्र करे BJP: चिराग पासवान



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement