Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राहुल की विमान घटना में कुछ गलत पाए जाने पर सरकार उपयुक्त कार्रवाई करेगी : सुरेश प्रभु

इससे पहले शुक्रवार को दिन में एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि नागरिक विमानन महानिदेशालय (डीजीसीए) ने इस घटना की जांच के लिए दो सदस्यीय एक समिति गठित की है.

राहुल की विमान घटना में कुछ गलत पाए जाने पर सरकार उपयुक्त कार्रवाई करेगी : सुरेश प्रभु

सुरेश प्रभु (फाइल फोटो)

मुंबई:

नागरिक विमानन मंत्री सुरेश प्रभु ने शुक्रवार को कहा कि सरकार ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के विमान से जुड़ी घटना की विस्तृत जांच का आदेश दिया है. साथ ही, इस मामले में ‘कुछ गलत’ पाए जाने पर उपयुक्त कार्रवाई की जाएगी. गौरतलब है कि राहुल बृहस्पतिवार को नयी दिल्ली से उत्तर कर्नाटक के हुबली जा रहे थे, तभी उनके विमान के उतरने के दौरान यह घटना हुई. वह 10 सीटों वाले फाल्कन 2000 विमान में सवार थे. कांग्रेस ने विमान के साथ ‘इरादतन छेड़छाड़’ किए जाने का आरोप लगाते हुए इस विमान के ‘संदिग्ध एवं त्रुटिपूर्ण’ परिचालन की जांच कराए जाने की कल मांग की थी. प्रभु ने इस घटना के बारे में अपनी प्रथम टिप्पणी में कहा कि एक जांच पहले से जारी है.

यह भी पढ़ें : वीजा प्रावधान कड़े करने की अमेरिकी योजना निराशाजनक : केंद्रीय मंत्री सुरेश प्रभु

उन्होंने यहां एक कार्यक्रम से इतर संवाददाताओं से कहा, ‘मैंने जैसे ही इस घटना के बारे में सुना, डीजीसीए को एक विस्तृत जांच करने और इसके कारणों का पता लगाने का निर्देश दिया.’ उन्होंने कहा कि यदि कुछ गलत पाया जाता है और चाहे जो कोई भी इसके लिए जिम्मेदार हो, हम उचित कार्रवाई करेंगे. इससे पहले शुक्रवार को दिन में एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि नागरिक विमानन महानिदेशालय (डीजीसीए) ने इस घटना की जांच के लिए दो सदस्यीय एक समिति गठित की है.

VIDEO :  प्लेन में तकनीकी खराबी या साजिश?​

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)